Saturday , August 8 2020 17:41
Breaking News

अमित शाह को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, अस्पताल में कराया गया भर्ती, तबीयत हुई…

मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।’

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अमित शाह को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना जांच पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है।

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाने की सलाह दी है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!