शिवसेना को लेकर अमित शाह ने बुलाई अहम बैठक, कहा हो ये बंटवारा

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा हो चुकी है, किन्तु अभी तक बीजेपी (भाजपा) व शिवसेना के बीच सीट बंटवारे पर बात नहीं बन सकी है.

सीट बंटवारे को लेकर शिवसेना के साथ जारी खींचतान के बीच बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में शीर्ष नेताओं की एक मीटिंग बुलाई है. पार्टी मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे.

इसके अतिरिक्त इस मीटिंग में महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी व संगठन मंत्री भी उपस्थित रहेंगे. शिवसेना व बीजेपी के बीच सीटों के विभाजन पर बात नहीं बन पाई है, अमित शाह ने भी अपना मुंबई दौरा निरस्त कर दिया था. दोनों दलों द्वारा महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के विभाजन को लेकर अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है. सीटों के बंटवारे को लेकर बीजेपी व शिवसेना के बीच तल्खी बढ़ती नज़र आ रही है.

सीटों के विभाजन को लेकर जारी खींचतान के बीच बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान आया था. संजय राउत ने बोला था कि इतना बड़ा महाराष्‍ट्र है, ये जो 288 सीटों का विभाजन है, ये भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे से भी भयंकर है. उन्‍होंने बोला कि जैसे ही दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन का फॉर्मूला फिक्‍स हो जाएगा बता दिया जाएगा.