Saturday , August 8 2020 17:32
Breaking News

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमित शाह, अस्‍पताल में हुए भर्ती, कहा मेरे संपर्क में आए…

बीते 24 घंटे में कोरोना के 54 हजार 735 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान देश में 853 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है। वहीं अब तक 11 लाख 45 हजार 629 मरीज कोरोना से रिकवर हो चुके हैं।

 

वहीं अब तक कुल 37 हजार 364 लोगों की जान जा चुकी है। रिकवरी रेट की बात करें तो यह मामूली बढ़ोतरी के बाद 65.43 प्रतिशत पर पहुंच गया है. पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। शाह ने स्‍वयं ट्वीट करके इस बात की सूचना दी। उन्‍होंने लिखा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

बता दें कि देश में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। अब तक कई राजनेता और दिग्गज हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। वहीं अगर देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या की बात की जाए तो अब तक 17 लाख 50 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!