फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ लंबे वक्‍त से चर्चा हो रही है. अक्षय कुमार  कैटरीना कैफ स्‍टारर इस फिल्‍म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

फिल्‍म में अक्षय कॉप के भूमिका में नजर आएंगे  इसमें रणवीर सिंह  अजय देवगन का भी स्‍पेशल अपियरेंस होगा. अभी तक फिल्म में कैटरीना का क्या भूमिका होगा ये बात किसी को पता नहीं थी हालांकि अब रोहित शेट्टी ने फिल्म में कैटरीना के भूमिका का खुलासा कर दिया है. रोहित शेट्टी ने इस बात का खुलासा नेहा धूपिया के चैट शो किया है.

दरअसल, हाल ही में रोहित शेट्टी नेहा धूपिया के शो में पहुंचे. जहां डायरेक्टर ने बताया कि कटरीना फिल्म में एक चिकित्सक के भूमिका में नजर आने वाली हैं. उन्होंने आगे बोला कि कटरीना एक क्विज मास्टर की तरह हैं क्योंकि वह बहुत सारे सवाल पूछती रहती हैं. उन्होंने कहा, ‘वह बहुत सारे सवाल पूछती हैंक्या यह अच्छा है? क्या यह ठीक है? मैं उसे बताता था कि वह सुंदर दिख रही है, लेकिन एक समय के बाद मैं जवाब देना बंद कर देता था.’ रोहित शेट्टी ने आगे बोला कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग के पहले दिन से मूवी रिलीज होने तक मेरी टीम जानती है कि मैं कभी भी कुछ भी चेंज कर सकता हूं. इसलिए पूरी टीम हर हालात के लिए तैयार रहती है.

आपको बता दें कि अक्षय  कैट की जोड़ी लंबे वक्‍त बाद इस फिल्‍म के जरिए एकसाथ नजर आएगी. इसे लेकर फैंस भी बहुत ज्यादा एक्‍साइटेड हैं. ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय  कैट के अतिरिक्त गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, नीना गुप्‍ता, निकेतन धीर जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में होंगे फिल्‍म अगले वर्ष सिनेमाघरों में रिलीज होगी.