Monday , September 21 2020 11:49
Breaking News

अक्षय कुमार ने पी हाथी के गोबर की चाय, वजह जानकर लोग हुए हैरान

अक्षय ने कहा, “मुझे फिक्र नहीं हो रही थी. मैं बहुत ही एक्साइटेड था कि फिक्र का सवाल ही नहीं था. आयुर्वेदिक कारणों से मैं रोज गौमूत्र का सेवन करता हूं. इसलिए ये मेरे लिए आसान ही था.”

 

अक्षय की इस बात को लेकर बीयर ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं. इस सेशन के दौरान अक्षय मूंछों के साथ भी नजर आए.

प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि अक्षय तो हाथी के गोबर की चाय आराम से पी रहे हैं लेकिन बेयर खिलाड़ी कुमार का ध्यान भटका कर वो चाय फेंक देते हैं.

हाल ही में अक्षय और बेयर ने इंस्टा लाइव पर बातचीत की. अक्षय इन दिनों हुमा कुरैशी के साथ स्कॉटलैंड में फिल्म बैल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं. हुमा ने जब अक्षय से पूछा कि उन्होंने कैसे खुद को हाथी के गोबर की चाय पीने के लिए राजी किया तो अक्षय ने मजेदार जवाब दिया.

शो में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स साथ बैठकर हाथी के गोबर की चाय पीते नजर आएंगे. इसकी एक झलकी शो के प्रोमो वीडियो में भी दिखाई गई है.

प्रोमो में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स साथ बैठकर हाथी के गोबर की चाय पीते नजर आ रहे हैं. जंगल और बीहड़ों में कुछ भी खा लेने वाले बेयर यहां शो में बैकफुट पर जाते नजर आए.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स जल्द ही टीवी शो Man vs Wild में एक साथ नजर आएंगे. शो के इस खास एपिसोड में अक्षय और बेयर जबरदस्त एक्शन करते दिखाई पड़ेंगे. शो का ये स्पेशल एपिसोड डिस्कवरी प्लस पर पहले ही प्रसारित हो चुका है लेकिन टीवी पर इसे 14 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!