Wednesday , September 23 2020 2:45
Breaking News

अक्षय कुमार और आमिर खान ने 30 साल तक नहीं किया ये काम, जानकर उड़े लोगो के होश

इन को साथ काम करने का मौका साल 1991 में मिला तब आमिर खान स्टार बन चुके थे उनकी फिल्म कयामत से कयामत तक सुपरहिट रही। इसके बाद से वो अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे थे ये फिल्म थी.

जो जीता वही सिकंदर, एक फिल्म को प्रोड्यूस आमिर खान के अंकल नासिर हुसैन कर रहे थे। उस दौरान अक्षय एक स्ट्रगलर एक्टर थे बॉलीवुड में उनका कोई बैकग्राउंड भी नहीं था वो अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे।

अगर बात करे आमिर खान और अक्षय कुमार की तो दोनों ही बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार है इन्होंने एक्शन, रोमांटिक फिल्में की है अगर बात करे इन दोनों की पसंद भी एक ही है।

ये दोनों खुद को बॉलीवुड कि पार्टी से दूर रखते है और सेट पर टाइम पर पहुंचते है लेकिन इन दोनों के बीच एक बहुत बड़ा अंतर जहां आमिर एक साल में एक ही फिल्म करते है वहीं अक्षय एक साल चार फिल्में करते है।

आज हम जिन एक्टर की बात करेंगे यह दोनों ही बॉलीवुड बहुत बड़े एक्टर है आज भी ये 30 सालों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। इन्होंने अपनी करियर की शुरूआत साथ – साथ की थी करियर के टाइम एक ऐसा समय आया था जब इन दोनों एक्टर को साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन वह मौका हाथ से निकल गया।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!