Monday , September 21 2020 19:28
Breaking News

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री चाहे जितने ऑर्डर जारी करें, उनके आदेश को प्रवचन से ज्यादा कुछ नहीं समझा जाता. उन्होंने कभी ठोको नीति का उपदेश दिया था, परिणामस्वरूप कई जगहों पर पुलिस,अपराधियों ने भाजपा नेताओं को भी ठोक-पीटकर हिसाब पूरा कर दिया.

 

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ खूनी तांडव कर रहे हैं. शिक्षा-स्वास्थ्य की व्यवस्थाएं बर्बादी के कगार पर हैं. भाजपा की डबल इंजन की सरकारों को जनता की तकलीफों और रसातल में जा रही अर्थव्यवस्था की कोई चिंता नहीं. उनका काम और लक्ष्य सिर्फ चुनाव जीतना और सत्ता पर किसी तरह कब्जा बनाए रखना है.

भाजपा के मंत्री, विधायक, सांसद भी इससे नहीं बच सके. स्वास्थ्य सेवाओं की गड़बड़ी का परिणाम जनता भुगत रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को अपंग बना दिया है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को उनकी सरकार ने जितना मजबूत किया था.

भाजपा सरकार ने उतना ही उसे अपंग बनाया है. अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा कि कोरोनावायरस संक्रमितों के इलाज में लापरवाही की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!