Saturday , October 24 2020 3:03
Breaking News

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म सिटी बनाने की जो घोषणा की है उसके लिए पहली बैठक मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर करने जा रहे हैं। इसमें तमाम अभिनेता, निर्माता, निर्देशक आदि लोग हिस्सा लेंगे। सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या को भी यूपी सरकार ने न्यौता दिया है।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

 

इसमें तमाम अभिनेता, निर्माता, निर्देशक आदि लोग हिस्सा लेंगे।अ​खिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ”अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग। उनकी फ़्लाप पिक्चर उतरने वाली है, क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

उत्तर प्रदेश में ‘फिल्म सिटी’ बनाने की कार्य योजना पर कवायद तेज हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार फिल्म और टीवी जगत के तमाम लोगों के साथ अपने आवास पर बैठक करेंगे। इन सबके बीच अब ‘फिल्मी सिटी’ बनाने का श्रेय लेने की होड़ लग गई है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला है। बता दें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार फिल्म सिटी के लिए बैठक करेंगे।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!