Wednesday , September 23 2020 2:21
Breaking News

तेज गेंदबाज दीपक चाहर को लेकर अजित आगरकर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा होगी मुश्किल…

आगरकर ने स्टार स्पोटर्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा कि चाहर की बात करें तो मुझे पता है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन पर निर्भर करते हैं और नई गेंद के साथ उनसे शुरुआत करा सकते हैं लेकिन जब आपने लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेला है और कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें अतिरिक्त समय क्वारंटाइन में रहना पड़ा जिससे तैयारी करने का चाहर को कम समय मिला।

 

लेकिन उनकी फिटनेस सही है और अब उन्हें अपना कौशल दिखाना है और गेंदबाजी करनी है।ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के निजी कारणों से आईपीएल हटने और दीपक चाहर के ट्रेनिंग में लौटने पर चेन्नई के गेंदबाजी आक्रमण को लेकर आगरकर ने कहा कि जब नीलामी हुई तो चेन्नई के पास पहले से ही कई स्पिन गेंदबाज टीम में थे। चेन्नई जब घरेलू स्टेडियम में खेलती है तो वह स्पिन गेंदबाजों पर अनुकूल वातावरण के कारण काफी हद तक निर्भर रहती है।

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजित आगरकर का मानना है कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए कोरोना से उबरने के बाद मैदान पर वापसी करना आसान नहीं होगा और इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोरोना वायरस से रिकवर होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं।

चाहर चेन्नई के उन 13 सदस्यों में शामिल थे जिनका संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन के अनुसार चाहर का फिटनेस टेस्ट होना है जिसमें कार्डियो टेस्ट शामिल है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!