Saturday , October 24 2020 3:47
Breaking News

फिल्म पाने की चाहत में ऐश्वर्या राय ने किया था ये काम, इस डायरेक्टर के साथ…

आपको बता दें सबसे पहले फिल्म ताल के लिए सुभाष घई ने आमिर खान और महिमा चौधरी की घोषणा की थी। फिर इसके कुछ ही दिन बाद उन्होंने इसमें अनिल कपूर, अक्षय खन्ना और मनीषा कोईराला का नाम लिया था लेकिन अचानक ही फिल्म में ऐश्वर्या का दिखना सभी के लिए चौकाने वाली बात थी। ताल फिल्म ऐश्वर्या के करियर का टर्निंग पॉइन्ट साबित हुई थी और इस फिल्म ने ही ऐश को उनके करियर में खास पहचान दिलाई थी।

फिल्म पाने की चाहत में ऐश्वर्या राय ने किया था ये काम,  इस डायरेक्टर के साथ...

 

वैसे तो सुभाष घई के कई विवाद रह चुके हैं लेकिन इनमे सबसे ज्यादा अगर सेंसर ज्यादा किसी की चर्चा हुई थी तो वो हैं ऐश्वर्या राय और सुभाष का विवाद। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म पाने की चाहत में ऐश्वर्या सुभाष घई के साथ सोई थीं।

इस बात का खुलासा शक्ति कपूर ने एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान किया था। शक्ति कपूर ने कहा था कि साल 1999 में सुभाष ने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म ताल में कास्ट करने के लिए बदले सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी। इस वजह से ही ऐश्वर्या इस फिल्म का हिस्सा बनी थीं।

बॉलीवुड में अगर सबसे विवादित डायरेक्टर का जिक्र हो तो सबसे पहले सुभाष घई का नाम आता है। सुभाष घई हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ विवादों के घेरे में रह चुके हैं।

महिमा चौधरी और मनीषा कोईराला ने तो उनपर कास्टिंग काउच का भी आरोप लगाया था। सुभाष घई के रंगीन मिजाजी कारनामों के बारे में एक किताब में भी जिक्र हुआ है। नाम की एक किताब में इजराईली मॉडल रिना गोलन ने सुभाष घई द्वारा किये गए कारनामों के बारे में विस्तार से लिखा था।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!