लांच हुआ Airtel का नया प्लान , 105GB डेटा के साथ मिलेगा सालभर ये…

भारती एयरटेल के करोड़ों यूजर्स के लिए खुशखबरी है। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स के लिए ढ़ेर सारे फैमिली प्लान लॉन्च किए हैं। इसके तहत एयरटेल ने ₹599 के पोस्टपेड प्लान के अलावा ₹799 और ₹998 का एयरटेल ब्लैक प्लान भी लॉन्च किया है।

यह ऐलान एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ₹239 के मिनिमम रिचार्ज पर अनलिमिटेड 5G डेटा पैक देने की घोषणा के कुछ ही दिन बाद किया गया है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में विस्तार से।

एयरटेल के 799 रुपये वाले इस पोस्टपेड प्लान में एक रेगुलर और एक ऐड-ऑन कनेक्शन है जो आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ टोटल 105GB डेटा देता है। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और Airtel XStream ऐप सहित 12 से अधिक OTT ऐप्स तक एक्सेस मिलता है। जिसमें SonyLiv, Lions Gate, Eros Now, और HoiChoi शामिल हैं।

एयरटेल के 599 रुपये के मंथली प्लान में डेटा रोलओवर फैसिलिटी के साथ टोटल 75GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, आपको 100SMS, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल भी मिलता है। वहीं इसमें एक रेगुलर कनेक्शन और एक फ्री फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन भी शामिल है। जबकि सब्सक्राइबर्स को बिना किसी एडिशनल चार्ज के 6 महीने के लिए Amazon Prime सब्सक्रिप्शन, 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, हैंडसेट प्रोटेक्शन, Xstream मोबाइल पैक और Wynk प्रीमियम का एक्सेस मिलता है।