Airtel देगा दिवाली धमाका इस ऑफर में मिलेगा, 2000 रुपए का कैशबैक

रिलायंस जियो की तर्ज पर अब भारती एयरटेल भी अपने ग्राहकों की दिवाली को स्‍पेशल बनाने के लिए एयरटेल का दिवाली ऑफर लेकर आ गया है। जी हां एयरटेल कंपनी ने नए फेस्टिव सीजन के तहत एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर की पेशकश किया है। न्‍यू फेस्टिव ऑफर के तहत एयरटेल के ग्राहक जो कि नया 4जी फोन खरीदेंगे उन्‍हें 2000 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। तो आइए आपको इस ऑफर के बारे में विस्‍तार से बताएंगे।

Image result for Airtel देगा दिवाली धमाका इस ऑफर में मिलेगा, 2000 रुपए का कैशबैक

माई एयरटेल एप से मिलेगा कैशबैक ऑफर

एयरटेल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह कैशबैक मोबाइल एप, माई एयरटेल में 50 रुपये के 40 कूपन के रूप में ग्राहक के खाते में जमा किया जाएगा। डिजिटल कूपन को 199 रुपये और उससे अधिक के प्रीपेड पैक के रिचार्ज पर या 399 रुपये और उससे अधिक के पोस्टपेड बिल भुगतान पर रिडीम किया जा सकता है। रिचार्ज या बिल भुगतान के समय केवल एक कूपन का लाभ उठाया जा सकता है।

ऑफर को प्राप्‍त करने का तरीका

यहां पर आपको बताएंगे कि आप एयरटेल का दिवाली धमाका ऑफर किस तरह से प्राप्‍त कर सकते हैं-

1. इस प्रस्ताव का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को 31 अक्टूबर 2018 को या उससे पहले नए खरीदे गए 4 जी स्मार्टफ़ोन में अपना 4 जी सिम डालना होगा।

2. एक बार जब ग्राहक अपने नए खरीदे गए 4 जी स्मार्टफोन में सिम डालता है, तो वह स्वचालित रूप से अपने मोबाइल एप माई एयरटेल में डिजिटल कूपन प्राप्त करेगा।

3. डिजिटल कूपन की वैलिडिटी 40 महीने की होगी।

4. एयरटेल थैंक्‍स कार्यक्रम के लाभ ग्राहकों को उनके एयरटेल एप, एयरटेल टीवी और विंक संगीत के माध्यम से वितरित किए जाएंगे।

5. एयरटेल का कैशबैक ऑफर देश के दूरसंचार बाजार में हाई कॉम्‍पीटशन के बीच लोगों के बीच आया है।

एयरटेल दिवाली ऑफर के तहत अन्‍य लाभ

प्रतिद्वंद्वी निजी दूरसंचार ऑपरेटर रिलायंस जियो ने इस महीने की शुरुआत में अपने ग्राहकों के लिए दीवाली प्रस्ताव की घोषणा की थी। दिवाली त्यौहार ऑफर के अलावा, रिलायंस जियो ने अपने मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए दो नए प्रस्ताव लॉन्च किए – मोबाइल फोन रिचार्ज पर 1,699 रुपये और 100% कैशबैक की असीमित वार्षिक योजना। 1,699 रुपये की असीमित वार्षिक योजना में, उपयोगकर्ताओं को असीमित डाटा (अधिकतम 1.5 जीबी प्रति दिन हाई स्पीड इंटरनेट), असीमित वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस तक पहुंच प्राप्त होती है।

सेकंड दिवाली ऑफर

एयरटेल के दूसरे दिवाली ऑफर में, जियो के प्रीपेड ग्राहक कूपन के रूप में 100% कैशबैक पाने के लिए 149 रुपये या उससे अधिक रिचार्ज कर सकते हैं, जिसका उपयोग रिलायंस डिजिटल स्टोर्स या माईजियो स्टोर्स में सामान खरीदने के लिए किया जा सकता है।