Breaking News

वेस्टइंडीज दाैरे पर शानदार जीत हासिल करने के बाद रवि शास्त्री को मिला यह इनाम, सैलरी हुई…

Loading...

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया (Team India) ने वेस्टइंडीज दाैरे (West Indies Tour) पर शानदार जीत दर्ज की. जिसका इनाम टीम इंडिया (Team India) के मुख्य कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) को मिलने वाला है. उनकी सैलरी में 20 फीसदी का इजाफा होने वाला है. मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार अब मुख्य कोच को 9.5 से 10 करोड़ रुपये सालाना मिलेंगे. इससे पहले शास्‍त्री को करीब आठ करोड़ रुपये सालाना मिल रहे थे. अगले दो साल तक शास्‍त्री बढ़ी हुई सैलरी के साथ टीम इंडिया के मुख्य कोच बने रहेंगे. इसी के साथ रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) की सैलरी भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से भी ज्यादा हो जाएगी. अभी तक भारतीय कप्तान को सात करोड़ रुपये सालाना ‌मिलते हैं.


रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) के अलावा सपोर्ट स्टाफ की सैलरी में भी अच्छा इजाफा होने की उम्मीद है. गेंदबाजी कोच भरत अरुण को 3.5 करोड़ रुपये मिलेंगे, जबकि विक्रम राठौड़ को करीब 2.5 से 3 करोड़ रुपये मिल सकते हैं.

Loading...

शास्‍त्री (Ravi Shastri) के नेतृत्व में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया. टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज में एक भी मैच गंवाए बिना टीम इंडिया ने सीरीज अपने नाम की. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया का यह पहला दौरा था, जहां विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने यादगार जीत दर्ज की. अब टीम के सामने अगली चुनौती साउथ अफ्रीका की है. जो 15 सितंबर से अपने भारत दौरे का आगाज करेगी

57 वर्षीय रवि शास्‍त्री (Virat Kohli) का कहना है कि उनका लक्ष्य युवाओं को मौका देने के साथ ही विजय अभियान को बरकरार रखना है. कोच ने क‌हा कि उनकी एक नजर युवाओं पर है तो दूसरी नजर तीनों फॉर्मेट में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बेंच स्ट्रैंथ को मजबूत करने पर है. 57 साल के शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि अभी उनका लक्ष्य वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!