दो शादियों के नाकाम होने के बाद इस एक्ट्रेस ने किया ये काम, जानकर उड़े लोगो के होश

दो शादियों के असफलता बाद अब श्वेता तिवारी अपने बच्चों के प्यार में पड़ गई है। इस बात का खुलासा एक साक्षात्कार में उन्होंने किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह अब अपने बच्चों संग प्यार में है। उन्होंने कहा था कि इस समय उनकी पहली जिम्मेदारी उनका बेटा रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी है।

 

वे अपना सारा वक्त अपने बच्चों के अलावा किसी और को नहीं देना चाहतीं। इस दौरान उन्होंने यहां तक बोल दिया कि उन्हें अब उनके बच्चों के सिवाय किसी की जरूरत नहीं है।

दोनों की एक बेटी पलक तिवारी है। इसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ विवाह किया, लेकिन उनकी ये शादी भी सफल नहीं हो सकी। इन दोनों का एक बेटा रेयांश कोहली है। श्वेता तिवारी अब बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ रह रही है।

टीवी नाटक ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का दमदार किरदार निभा चुकी टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

यह अभिनेत्री दो शादियां कर चुकी है, लेकिन दोनों ही शादियां सफल नहीं रही है। टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी के साथ पहला विवाह किया था लेकिन कुछ सालों के बाद ही दोनों अलग हो गए थे।