Saturday , September 26 2020 23:14
Breaking News

रैना के बाद अब चेन्नई सुपरकिंग्स से बाहर हुआ ये खिलाडी ,जानिए ये है वजह

तीनों खिलाड़ियों के लीग से हटने के कारण को जानना महत्वपूर्ण है. मलिंगा के बारे में जानकारी नहीं है. रैना के परिवार पर हमला हुआ तो वे यूएई क्यों गए. हरभजन की मां बीमार हैं .

तो हटने के फैसला पर इतना समय क्यों लिया. टूर्नामेंट नहीं खेलने के ये बड़े कारण हैं तो फिर इन्हें सार्वजनिक क्यों नहीं किया जा सकता. रैना के मुद्दे में श्रीनिवासन व खुद खिलाड़ी के बयान ने मुद्दे को पेचीदा बनाया.

हालांकि खिलाड़ी अपने फैसला के लिए फ्री हैं, लेकिन इस मुद्दे में फेडरेशन सहित सभी को आगे आकर गलतफहमी दूर करना चाहिए. रैना, हरभजन व मलिंगा का मुद्दा मेसी के बर्सिलोना छोड़ने से अलग है.

लेकिन इसे भी निजी कारण माना जा सकता है. लेकिन कॉन्ट्रैक्ट नियम के कारण वे नहीं जा सके. नडाल ने बहुत ज्यादा समय पहले यूएस ओपन में नहीं उतरने का निर्णय कर लिया था.

चेन्नई के अतिरिक्त मुंबई इंडियंस को भी झटका लगा है. लसिथ मलिंगा भी हट गए, लेकिन हरभजन व रैना ने सबका ध्यान खींचा. क्योंकि इन्होंने अंतिम समय में नाम वापस लिया.

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए पिछले कुछ दिन अच्छा नहीं रहे. पहले दो खिलाड़ियों समेत 13 लोग पॉजिटिव आने से टीम के ओपनिंग मैच खेलने पर संशय बना. दीपक चाहर व रितुराज गायकवाड़ के पॉजिटिव होने के अतिरिक्त टीम को दो झटके व लगे. रैना व हरभजन निजी कारणों से लीग से हट गए.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!