Wednesday , May 27 2020 20:25
Breaking News

दिल्ली में नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद सामने आई ये दीवार, दोनों दलों में लड़ाई के बीच…

दिल्ली में  नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बीजेपी (बीजेपी (BJP)) व आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर बहुत ज्यादा बढ़ गया है। दोनों दलों के बीच सोशल मीडिया पर भी लड़ाई जारी है। इसी कड़ी में दिल्ली भाजपा (BJP) ने ट्वीट कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हवाले से सवाल पूछा है

दिल्ली में  नामांकन प्रक्रिया

कि केजरीवाल जी आपने बोला था कि पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi कर दूंगा। मैं रास्ते में Wi-Fi खोजते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी समाप्त हो गई मगर Wi-Fi नहीं मिला।

इसपर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) के आधिकारिक ट्विटर पेज से जवाब आया है, ‘सर, हमने फ्री wi-fi के साथ-साथ फ्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है। दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ्री है। ‘

पुलवामा में एनकाउंटर के बीच हुआ ऐसा, तस्वीर हुई वायरल

दिल्ली विधानसभा चुनाव : 411 नामांकन खारिज, 3 वापस लिए गए
दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दाखिल किए गए नामांकनों में से गुरुवार तक 411 नामांकनों को खारिज कर दिया गया, जबकि तीन लोगों ने अपना नाम वापस ले लिया है। बुधवार को नामांकन पत्रों की जाँच (स्क्रूटनी) की गई थी। निर्वाचन आयोग के अनुसार, 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 1,029 उम्मीदवारों ने 1,528 नामांकन दाखिल किए थे।

निर्भया के दोषियों ने जेल प्रशासन से की ये बड़ी शिपारिश, कहा एक दिन के लिए कर दे ऐसा इंतजाम

नामांकन के आखिरी दिन मंगलवार को 806 नामांकन दाखिल हुए। इनमें आप के प्रमुख केजरीवाल का नामांकन भी शामिल था। इन नामांकनों में कवर उम्मीदवार (वैकल्पिक उम्मीदवार) भी शामिल रहे, कि अगर किसी कारणवश सियासी पार्टी के आधिकारिक उम्मीदवार का नामांकन खारिज हो जाता है तो कवर उम्मीदवार चुनाव लड़ सकता है। शुक्रवार यानी 24 फरवरी नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन है।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!