Thursday , September 24 2020 16:35
Breaking News

शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आया अंकिता लोखंडे…, जानकर लोगो में मचा हडकंप

अंकिता लोखंडे एवं श्वेता सिंह कृति लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है। श्वेता लगातार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं।

 

वहीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार की इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ मजबूती से खड़ी है।वहीं आज सुशांत सिंह सुसाइड मामले में सीबीआई टीम भी सुशांत के घर पर पहुंची थी।

वहीं शोविक की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसपर लिखा है -‘दुआओं की ताकत पर कभी शक ना करें।’ इसके साथ ही श्वेता ने लिखा-‘प्रार्थना करते रहे, यह काम करती हैं।’

वहीं इस सिलसिले में नाकोर्ट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने शुक्रवार को अचानक रिया समेत केस से जुड़े अन्य लोगों के घर छापामारी कर बड़ी जानकार‍ियां हास‍िल की और अब एनसीबी ने शोविक को गिरफ्तार कर लिया है।

शोविक के गिरफ्तार होने के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एवं उनकी बहन श्वेता सिंह कृति का रिएक्शन सामने आया है। अंकिता लोखंडे ने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है,जिसपर ओम लिखा है।

इसके कैप्शन में अंकिता ने लिखा-‘ हर हर महादेव।’ इसके साथ ही अंकिता ने अपनी पोस्ट में हैशटैग सत्यमेव जयते, ट्रूथ विन्स और जस्टिस ऑफ सुशांत का इस्तेमाल भी किया हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे ढाई महीने से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन यह रहस्य अब तक बना हुआ है कि अभिनेता के निधन वाले दिन यानी 14 जून को क्या हुआ था।

फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस मामले में कई लोगों के नाम का खुलासा हुआ जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा समेत कई ड्रग पैडलर्स के नाम शामिल है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!