Monday , September 21 2020 18:10
Breaking News

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब आई इन 25 लोगो की बारी, शुरू हुई ये तैयारी…

सूत्रों के अनुसार इस जानकारी के बाद शुक्रवार को एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर के.पी.एस. मलहोत्रा आज दिल्ली पहुंचे और इस बाबत अपने आला अधिकारियों से चर्चा की है।

इसलिए बहुत जल्द एनसीबी की ओर से इस मामले में अब फिल्मी हस्तियों की पूछताछ की संभावना प्रबल हो गई है। बहुत जल्द एनसीबी इस मामले में फिल्मी हस्तियों को समन जारी कर सकता है।

पूछताछ के दौरान रिया और उसके भाई शोविक ने कई फिल्मी हस्तियों के नाम बताए हैं। इस जानकारी के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मुंबई में कार्रवाई की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं।

समीर वानखेड़े ने इसका संकेत सेशन कोर्ट में रिया और अन्य आरोपितों की जमानत का विरोध करते हुए दिया है। वानखेड़े के अनुसार मुंबई में बड़े ड्रग सिंडिकेट की जानकारी मिली है।

उसकी छानबीन इस समय प्राथमिक स्तर पर चल रही है, इसलिए इन आरोपितों का न्यायिक हिरासत में रहना जरूरी है। आज रिया, शोविक व अन्य आरोपितों की जमानत अस्वीकार किए जाने के लिए समीर वानखेड़े का विरोध भी एक कारण बताया जा रहा है।

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद 25 फिल्मी हस्तियों पर कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। इनमें दो फिल्म अभिनेता भी शामिल हैं। एनसीबी ने इन सभी के नाम गोपनीय रखे हैं।

सुशांत सिंह मौत प्रकरण में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने चैट के माध्यम से रिया, शोविक चक्रवर्ती सहित कई ड्रग पेडलरों से पूछताछ कर गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान रिया और उसके भाई शोविक ने कई फिल्मी हस्तियों के नाम बताए हैं।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!