Sunday , September 27 2020 2:50
Breaking News

सुरेश रैना के बाद अब इस खिलाडी ने छोड़ा आईपीएल 2020, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

आईपीएल में हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. यह दोनों ही आईपीएल की सबसे मजबूत टीम मानी जाती है.

 

हरभजन सिंह टीम के साथ तो यूएई नहीं गए और उनके मंगलवार 1 सितंबर को युएई के लिए रवाना होना था, लेकिन वह वहां नहीं गए हैं. खबरों के मुताबिक, हरभजन सिंह भी कोरोना की वजह से आईपीएल ना खेलने का फैसला किया है. वह कोरोना की इस महामारी में अपने स्वास्थ को जोखिम में नहीं डालना चाहते हैं, इसलिए वह इस सीजन को छोड़ रहे हैं.

हरभजन और रैना जैसे बड़े खिलाड़ियों के हटने से धोनी और टीम दोनों के लिए परेशानी बढ़ना तय है. रैना मिडिल ऑर्डर के आक्रामक बल्लेबाज हैं. वहीं, हरभजन विपक्षी टीम के न सिर्फ विकेट निकाल लेते हैं बल्कि, रन रेट पर भी काबू कर सकते हैं.

सुरेश रैना के बाद अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हट गए हैं. हरभजन ने भी आईपीएल से हटने का कारण निजी बताया है. सुरेश रैना देश लौट चुके हैं, हरभजन टीम के साथ यूएई नहीं गए थे.

वहीं शनिवार को स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था. अब इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के एक और स्टार क्रिकेटर ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है.

आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से युएई में शुरू हो रहा है, लेकिन 3 बार की आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबत इस सीजन के लिए बढ़ती ही जा रही है. पिछले शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के 13 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!