Friday , September 25 2020 15:00
Breaking News

स्पॉट फिक्सिंग बैन खत्म होने के बाद श्रीसंत करने जा रहे ये काम , जानकर लोग हुए हैरान

साल 2018 में केरल उच्च न्यायालय ने बीसीसीआई के इन खिलाड़ियों पर आजीवन प्रतिबंध लगाने के फैसले को खारिज कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने साल 2019 में इन खिलाडियों की सजा कम करने का बीसीसीआई को निर्देश दिया।

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खिलाड़ियों की सात साल की सजा कम कर दी। ऐसे में 13 सितंबर 2020 के दिन श्रीसंत पर सभी प्रकार के बैन समाप्त हो गए हैं।

श्रीसंत ने दो दिन दो दिन पहले ट्वीट कर कहा था कि ‘मैं पूरी तरह से किसी भी बैन से मुक्त हूं। उन्होंने कहा अब मैं उस खेल का प्रतिनिधित्व करने वाला हूं जिसे मैं सबसे अधिक प्यार करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा, अभी 5 से 7 साल की क्रिकेट बाकी है। इस दौरान खुद को साबित करने के लिए पूरी ताकत लगा दूंगा।

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket eam) के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) एक बार फिर मैदान पर वापसी के लिए कमर कस चुके हैं। साल 2013 में मैच फिक्सिंग के आरोप में श्रीसंत व उनके साथ दो अन्य खिलाड़ियों बैन लगा दिया गया था।

एक लंबे और कठिन संघर्ष के बाद 13 सितंबर यानी बीते रविवार को श्रीसंत पर लगा बैन खत्म हो गया है। हालांकि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण फिलहाल, घरेलू क्रिकेट नहीं हो रहे हैं ऐसे में श्रीसंत को मैदान पर उतरने में अभी थोड़ा समय लग सकता है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!