Sunday , September 27 2020 3:32
Breaking News

चीन के बाद पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ खोला मोर्चा, एक के बाद एक दागा…

पाकिस्तान सेना ने पहले मनकोट सेक्टर को सुबह 5.30 बजे, फिर डीगवार सेक्टर को लगभग 11.45 बजे और मेंडर सेक्टर को लगभग 12.15 बजे निशाना बनाया। भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की। भारत के जवाबी फायर में गुरुवार को 39 वर्षीय एक पाकिस्तानी सैनिक हवलदार लियाकत मारा गया।

 

रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा, ”सुबह 08:30 बजे पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की और फिर मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार से गोलाबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन शुरू किया।

भारतीय सेना बेखौफ जवाबी कार्रवाई कर रही है।” पाकिस्तान सेना ने गुरुवार को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के साथ आगे के इलाकों को भी निशाना बनाया था।

इसी सर्च आपॅरेशन ने बीएसएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियारों का जखीरा बरामद किया है। बीएसएफ ने 3 एके-47 और 2 एम-16 राइफल्स के साथ मैगजीन भी बरामद की हैं। बीएसएफ को पाकिस्‍तान सीमा से सटे पंजाब के फिरोजपुर से यह कामयाबी हासिल हुई है।

आईबी ने सभी एजेंसियों को इस बारे में खुफिया अलर्ट भेजा है। सीमा सुरक्षा बल से खुफिया इनपुट साझा किया गया है, जिसके बाद घुसपैठ की आशंका को देखते हुए बीएसएफ को हाई अलर्ट पर किया गया है।

अब सीमा पर बीएसएफ ने सर्च ऑपरेशन को और तेज कर दिया है। आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सैनिकों ने पीर पंजाल रेंज के दक्षिण में पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में भारी गोलाबारी की।

चीन और पाकिस्तान दोनों मिलकर भारत को दो फ्रंट वॉर पर उलझाने की पूरी साजिश रच चुके हैं। LAC पर भारत-चीन टक्कर को देखते हुए LoC पर पाकिस्तान बड़ी साजिश कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में है।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!