Tuesday , September 22 2020 0:26
Breaking News

अर्जुन कपूर के बाद अब इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, ले जाया जा रहा यहाँ…

अजुर्न कपूर ने साथ ही बताया कि वे अच्छा महसूस कर रहे हैं और डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वारंटीन कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, ‘मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं.

 

डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है. मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं. मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा. यह अभूतपूर्व समय है. मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी.’

अर्जुन कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से अपने कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19) होने की सूचना दी है. अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. आप सबको ये जानकारी देना मैं अपना कर्तव्य समझता हूं.’

रविवार को ही इससे कुछ घंटे पहले अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. बता दें कि मलाइका के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर्स’ के सेट पर गए 7 से 8 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं थी.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बाद रविवार को ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गया.

सूत्रों के अनुसार, मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने मलाइका अरोड़ाके कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि की है.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!