Wednesday , May 27 2020 21:20
Breaking News

दिल्ली में AAP की जीत के बाद भड़के नेता ने खोल दी केजरीवाल की पोल और बताया ये भविष्य

Loading...

दिल्ली में AAP की जीत के बाद भड़के नेता ने खोल दी केजरीवाल की पोल और बताया ये भविष्य की कब तक जनता को फ्री बिजली-पानी और अन्य सुविधा देते रहेंगे राजधानी दिल्ली के विधानसभा इलेक्शन में एक बार फिर बहुमत आम आदमी पार्टी को मिला है तो भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। मुजफ्फरनगर के चर्चित और बड़बोले भारतीय जनता पार्टी एमएलए विक्रम सैनी ने एक बार फिर दिल्ली सरकार पर विवादित बयान दिया है।

दिल्ली में AAP

 

विक्रम सैनी ने दिल्ली में आप की जीत पर कहा है कि ये बेईमानों की पार्टी जीती है, न कि देशभक्तों की। थोड़े से लालच के बदले दिल्ली की जनता ने ‘आप’ को जिताया है। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल कब तक जनता को फ्री बिजली-पानी और अन्य सुविधा देते रहेंगे। क्या अरविंद केजरीवाल के घर मे नोटों का पेड़ लगा है, जो रुपए तोड़ेंगे और जनता में बांट देंगे।

कोरोना वायरस के बाद चीन में आया ये, तेजी से बढ़ रहा…

Loading...

भारतीय जनता पार्टी के एमएलए विक्रम सिंह सैनी ने कि जब बिलों में जुड़कर फ्री सुविधाओं के पैसे जुड़कर आएंगे तब दिल्ली की जनता पछताएगी। एमएलए ने कहा कि यूपी में देशभक्तों की सरकार है। यूपी की जनता देशभक्त है। यहां कोई भी आप या अन्य विपक्षी पार्टी नहीं जीत पाएगी। विधायक ने कहा कि हमारे यहां के किसान कहते हैं कि हमें फ्री कुछ नहीं चाहिए। हमें सुविधा चाहिए, हम बिल देंगे। उन्होंने ने कहा कि दिल्ली की जनता भी अच्छी है, लेकिन थोड़ी से फ्री सुविधाओं के लालच में आ गयी है।

डोनाल्ड ट्रंप भारत में आकर करेंगे ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

भाजपा नेता ने आगे कहा कि हम दिल्ली की जनता के निर्णय को स्वीकार करते हैं। आज दिल्ली में देशहित की बात करने वाली सरकार हारी है। जनता ने देशहित की बात करने वाली सरकार के विकास कामों को भुला दिया। हम दिल्ली की जनता का सम्मान करते हैं और आगे भी दिल्ली की जनता के लिए भारतीय जनता पार्टी सरकार अच्छे कार्य करती रहेगी।

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!