सस्ती हुई Hero HF Deluxe बाइक, जानिए ये है नई कीमत

टीवीएस मोटर्स की सबसे सस्ती बाइक के तौर पर TVS Sport बाइक को शामिल किया गया है। इस बाइक ने अपने शानदार माइलेज के चलते अपना नाम एशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में भी दर्ज करवाया है।

 

इस बाइक में कंपनी ने 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन इंजन का प्रयोग किया है।

जो कि 6.1KW की पावर और 8.7NM का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें ETFi ईको थ्रष्ट फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का प्रयोग किया गया है, जो कि बाइक के माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों को बेहतर बनाता है।

देश में किफायती और बेहतर माइलेज वाली बाइक्स का बोलबाला हमेशा से रहता है। खासकर लोगों को कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स ज्यादा पसंद आती है। कम कीमत, बेहतर माइलेज और लो मेंटेनेंस के चलते लोग ऐसी बाइक्स को ज्यादा पसंद करते हैं।

आज हम आपको अपने इस लेख में देश के टॉप 3 ऐसी सबसे सस्ती और बेहतर माइलेज देने वाली बाइक्स के बारे में बाताएंगे। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में –

Hero HF Deluxe कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली सबसे सस्ती बाइक है। हाल ही में कंपनी ने इस बाइक को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इसके अलावां Bajaj CT 100 अपने सेग्मेंट में सबसे बेहतर माइलेज के लिए मशहूर है।