Breaking News

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पहनती है लाखों की बिकनी, पिंकी बिकनी की कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

Loading...

बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा  जिनको सभी देसी गर्ल के नाम से जानते हे. इन दिनों प्रियंका मियामी में छुट्टिया बना रही हे. प्रियंका जन्मदिन के लिया वह गयी हुई थी. जिसके बाद वही पर एन्जॉय कर रही हे. उन्होंने अपनी और निक की बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीरें हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था।

तस्वीरों में वह बिकनी में ही नज़र आयी है, और एक पिंकी कलर की बिकनी ने सभी का ध्यान केंद्रित किया है. उस बिकनी की कीमत सुनकर हर कोई चौंक गया है. उसकी कीमत लगभग $ 610 (रु। 42,000) है, बिल एम्बेलिश्ड स्ट्रेच ट्यूल बिकिनी ब्रीफ $ 645 (Rs.44,400) रुपये टैग के रुप में दिखा रहें हैं। उसके साथ लंबे दस्ताने की कीमत भी लगभग $ 485 (रु। 33,000) है। कुल मिलाकर, उनकी बिकिनी की कीमत 1,19,400 रुपये है। कहा जा रहा है कि ये बिकनी केवल एक करोड़पति की अलमारी में ही मिल सकती है।

Loading...

यह अक्सर अपने महंगे कपडे की वजह से चर्चा में रहती है. प्रियंका चोपड़ा ने बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो एक क्यूट बेबी के साथ लेटी नजर आई थी। साथ ही उनके साथ एक अन्य महिला भी थी। तस्वीर में बेबी सोता दिख रहा था तो वहीं प्रियंका और एक अन्य महिला उसके साथ पोज देती दिख रही थी। इसे भी बहुत लोगो ने पसंद किया है.

एक यूजर ने कहा की वह कब बेबी करेंगे, और यह पहली बार नहीं है कई सारे यूजर ने कई बार पूछा है. कुछ दिनों पहले ही फैमिली बढ़ाने की बात पर एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि वह भी ऐसा चाहती हैं, हालांकि इसके लिए अभी वह और निक तैयार नहीं हैं।

भारत के साथ प्रियंका की पॉपुलैरिटी विदेश में भी बढ़ती जा रही है। प्रियंका चोपड़ा की मियामी से ही सिगरेट पीते हुए तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें प्रियंका की मां और पति भी सिगार पीते दिख रहे थे। तस्वीर को लेकर यूजर्स ने प्रियंका को बहुत ट्रोल किया था। प्रियंका की फिल्मों की बात करें तो वो बॉलीवुड में फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से वापसी कर रहीं है। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगे ।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!