AAP नेता आतिशि ने एक बार फिर बदला नाम

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की लोकसभा प्रभारी और उम्मीदवार आतिशि अपने नाम को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले आतिशि ने अपने सरनेम से मार्लोना हटा लिया था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक बैनर सामने आया है जिसमें उनका नाम आतिशि सिंह लिखा हुआ है। अब आतिशि के सिंह उपनाम के साथ वाले इस बैनर के जरिए उन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।Image result for AAP नेता आतिशि ने एक बार फिर बदला नाम

बैनर में लिखा है आतिशि सिंह

दरअसल रविवार शाम को आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कई फोटो शेयर किया गया है। जिसमें आतिशी भी नजर आ रही हैं। जबकि उनके पीछे बैनर लगा हुआ है जिसमें उनका नाम आतिशि सिंह लिखा गया है। यह कार्यक्रम क्षत्रिय विचार मंच मंडावली की ओर से आयोजित किया गया था. जिसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मुख्य अतिथि थे।

अगस्त में बदला नाम

आतिशि मार्लेना ने इसी साल अगस्त महीने में अपने नाम के आगे से मार्लेन हटाने का ऐलान किया था। नाम हटाए जाने के बाद पार्टी के कुछ नेताओं ने आतिशि का बचाव करते हुए कहा था कि इससे ईसाई साउंड आता है। वहीं अब जब सिंह उपनाम सामने आया है कि सूत्रों का हवाला देते हुए पीटाआई ने रिपोर्ट छापी है कि आतिशि का मूल उपनाम सिंह था और मार्लेना उनके माता-पिता ने दिया था।

सोशल मीडिया पर केवल आतिशि

नाम के आगे से मार्लेना उपनाम हटाटे के बाद आतिशि ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक से अपने नाम बदल दिया था। यहा तक की पार्टी वेबसाइट और बैनर पर भी केवल आतिशि ही लिखा जा रहा था। लेकिन अब इस नए बैनर में सिंह उपनाम लगा हुआ है। ऐसे में विरोधी पार्टियां निशाना साधते हुए कह रही है कि क्षत्रिय समाज का कार्यक्रम था इसलिए वोट बैंक की लालच में आतिशि के आगे सिंह उपनाम लगाया गया है। जो कि पूरी तरह से जनता की आंखों में धूल झोकने जैसा है।