Wednesday , February 19 2020 2:54
Breaking News

मुकेश अंबानी के घर पर हुई CRPF जवान की मौत, चली गोली

Loading...

सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जांच में पता चला कि देवन ठोकर खाकर गिर गया था, जिससे उसकी ऑटोमेटिक राइफल से गोलियां चल गईं।

 

दो गोलियां उसके सीने में जा लगीं। साथी सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने बुधवार की देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पोस्टमॉर्टम के बाद गुरुवार को देवन का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। देवन गुजरात के जूनागढ़ का रहने वाला था और 2014 में सीआरपीएफ में भर्ती हुआ था।

मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर राजीव जैन ने कहा- मृतक सीआरपीएफ कॉन्स्टेबल देवन का शव मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई में पेडर रोड स्थित निवास एंटीलिया के बाहर सीआरपीएफ पोस्ट पर मिला।

Loading...

यह दुर्घटना से फायरिंग का मामला है। इसे देखकर आत्महत्या नहीं कहा जा सकता। गामदेवी पुलिस स्टेशन में दुर्घटना से मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना के कारणों की विस्तृत जांच जारी है।

मुकेश अंबानी को ‘जेड प्लस’ स्तर का सर्वोच्च वीआईपी सुरक्षा कवर दिया गया है। उनकी हिफाजत के लिए सीआरपीएफ को तैनात किया गया है। उनकी पत्नी नीता अंबानी की सुरक्षा में भी सीआरपीएफ तैनात है। हालांकि, उन्हें ‘वाय’ श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में तैनात एक सीआरपीएफ के जवान की गोली लगने से मौत हो गई है। दरअसल, सीआरपीएफ जवान की ऑटोमेटिक राइफल से गलती से गोली चल गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक सीआऱपीएफ जवान की पहचान रामभाई बकोत्रा के रूप में हुई है। रामभाई बकोत्रा गुजरात के जूनागढ़ जिले के रहने वाले बताये जा रहा है। यह घटना बुधवार की देर शाम ‘एटीलिया’ के बाहर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की सुरक्षा चौकी पर हुई।

 

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!