गश्त लगा रहे अधिकारी दल पर हुआ हमला, की गई भयानक गोलेबारी

नाइजीरिया के पश्चिमी इलाके से एक बड़ हमले की समाचार आ रही है. इस वीकेंड में इलाके के तिल्लाबेरी क्षेत्र में हमला हुआ, जिसमें करीब 5 अधिकारियों की मृत्यु हो गई. इस बारे में एक लोकल नेता ने रविवार को जानकारी दी. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि यह क्षेत्र माली के समीप स्थित है.

सनम शहर में एक गश्त दल पर हमला

आए दिन जिहादियों से इन इलाकों में झड़प जारी रहती है. ऑफिसर से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को सनम शहर में एक गश्त दल पर यह हमला किया गया. इसमें पांच अधिकारियों की जान गई. वहीं, इलाके में बोकोहराम के लड़ाके सक्रिय हैं, जो लगातार ऐसे हमलों को अंजाम देते रहते हैं.

इमारत ढहने से भीषण हादसा

दूसरी तरफ, नाइजीरिया के लागोस में एक इमारत ढहने से भीषण एक्सीडेंट हो गया. इसमें करीब चार लोगों की मृत्यु हो गई. इसके साथ ही छह से अधिक लोगों के घायल होने की भी समाचार है. इस बारे में लागोस की आपात प्रबंधन एजेंसी के महाप्रबंधक फेमी ओकी ओसानयिनतोलू ने रविवार को जानकारी दी.

महिला का पति बाल-बाल बचा

बताया कि शहर में भारी बारिश के चलते एक पुरानी इमारत ढह गयी. इस मलबे में दबने से महिला  उसके तीन बच्चों की मृत्यु हो गयी. जबकि, महिला का पति हादसे में किसी तरह बच गया. अधिकारियों ने बताया कि यह इमारत पहाड़ी के ऊपर स्थित थी. यह ढहते ही पहाड़ी के नीचे बनी इमारतों पर गिर गई. बोला जा रहा है कि मलबे के अंदर अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं. घटना में हुए घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है.