Saturday , September 19 2020 13:35
Breaking News

सरकारी स्कूल की अकेली महिला अध्यापिका के साथ क्लास में हुई ऐसी अश्लील हरकत, चार अध्यापकों पर…

पीड़िता स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका है। पीड़िता 18 जनवरी की सुबह जब स्कूल पहुंची तो देखा कि कक्षा रूम के बाहर दीवार पर उसके नाम से अश्लील शब्द लिखे हुए थे।हरियाणा के पलवल जिले के उटावड़ थाना क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल में महिला अध्यापक के नाम से अश्लील बातें लिख दी गई।

पीड़िता ने अश्लील बातें लिखने का आरोप स्कूल के ही चार अध्यापकों पर लगाया है। पुलिस ने पीड़िता अध्यापक की शिकायत पर चार नामजद आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हो पाई है।

स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका है पीड़िता
उटावड़ थाना प्रभारी अब्बास खान ने बताया कि एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह गांव टोंका स्थित राजकीय माध्यमिक स्कूल में अध्यापिका है और प्रथम कक्षा के बच्चों को पढ़ाती है। पीड़िता स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका है। पीड़िता 18 जनवरी की सुबह जब स्कूल पहुंची तो देखा कि कक्षा रूम के बाहर दीवार पर उसके नाम से अश्लील शब्द लिखे हुए थे।

पुरुष टीचरों पर लगाए गंभीर आरोप

अध्यापिका ने शिकायत में आरोप है लगाया है कि उसके नाम से अश्लील शब्द स्कूल के हैड अध्यापक अब्दूल अजीज निवासी सिकरावा, हैड अध्यापक रोशन लाल, गैस्ट अध्यापक मुकेश व सुभाष द्वारा लिखे गए है, क्योंकि ये चारों अध्यापक छेड़छाड़ की नियत से बार-बार कक्षा में आते रहते थे। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

क्या कहते हैं अधिकारी

इस बारे में खंड शिक्षा अधिकारी यशपाल गर्ग ने बताया कि विभाग के पास इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है। यदि शिकायत आती है तो गहनता से जांच कराई जाएगी और आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!