किन्नर बन महिलाओं के घर में घुसा ये शख्स किया रेप, फिर दिया इस खौफनाकदर्द को अंजाम

बिहार राज्य के कटिहारा जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कथित तौर पर किन्नर ने महिला की निर्ममता से हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए किन्नर के रूप में घूम रहे एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

महिला के साथ हुआ दुष्कर्म

पुलिस ने जांच में पाया कि गिरफ्तार शख्स किन्नर नहीं बल्कि एक पुरुष है। कटिहार एसडीपीओ अनिल कुमार ने सोमवार की शाम को प्रेसवार्ता में इस हत्याकांड का खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि बीते 10 नवंबर की सुबह के वक्त मुसापुर पावरग्रीड के पास एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। पुलिस को जानकारी मिली थी की मृतक महिला के साथ पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया फिर उसकी हत्या की गई है।

जांच में हुआ खुलासा

शव की सूचना मिलने पर कोढ़ा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार घटना स्थल पहुंचे और मामले की तफ्तीश के बाद शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया था। उसके बाद पुलिस जब हत्या की तफ्तीश में जुटी तो पता चला कि मृतक महिला चांदनी देवी रविवार की शाम बसगढ़ा के रहने वाले किन्नर मीठू व्याधा उर्फ काजल के साथ बाहर निकली थी।

पूछताछ में अपना जुर्म कबूला

इसके बाद पुलिस ने जब मीठू की तलाश शुरू की तो वह घर से फरार था।इसके बाद पुलिस ने मीठू के फोन का लोकेशन पता किया तो पता चला कि वह भागलपुर में है। पुलिस की टीम भागलपुर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर कटिहार लेकर आई। एसडीपीओ ने बताया कि जब पुलिस ने गिरफ्तार किन्नर से सघनता से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

मेडिकल जांच में निकला पुरुष

गिरफ्तार आरोपी किन्नर को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया तो आरोपित किन्नर चांदनी नहीं बल्कि पूरी तरह से पुरुष निकला। इस बात की पुष्टि मेडिकल जांच में भी की गई है। एसडीपीओ ने कहा कि संभवतः किन्नर अपनी शारीरिक भूख मिटाने के लिए किन्नर की वेशभूषा धारण किये रहता है। ताकि उस पर किसी तरह का किसी को कोई शक न हो।