Friday , November 22 2019 17:14
Breaking News

एक लड़के ने अपने पिता का बहुत ही बुरी तरह से किया खून

Loading...

15 वर्षीय एक लड़के अपने पिता का सिर पत्थर से कुचलकर मर्डर कर दी है. बताया जा रहा है लड़के का पिता उसकी मां की बुरी तरह से पिटाई कर रहा था. ऐसा देख किशोर को बर्दाश्त नहीं हुआ. वह मां की बेबसी देख आग बबूला हो गया  एक पत्थर से पिता का सिर कुचलकर उसकी मर्डर कर दी. घटना के बाद आरोपी किशोर ने थाने में जाकर आत्म समर्पण कर दिया.

घटना कोलकाता से महज 20 किमी की दूरी पर 24 परगना जिले के राजरहाट की है. शनिवार की रात को किशोर अपने घर के आंगन में सो रहा था, तभी उसे अपने माता पिता में झगड़ा होने की आवाज सुनाई दी.  शोर सुनकर लड़का जब कमरे में जाकर देखा तो पिता उसकी मां की पिटाई कर रहा था.

Loading...

मां की पिटाई का बदला लेने के उद्देश्य से किशोर कुल्हाड़ी लेकर आया  पिता के सिर पर वार कर दिया. कुल्हाड़ी का वार इतना खतरनाक था वह मौके पर ही गिर गया. इसके बाद अरोपी किशोर ने एक बड़ा पत्थर उठाकर उसका सिर कुलच दिया. घटना से किशोर के पिता की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

रात किसी तरह से बीती तो करीब 3.20 बजे तड़के ही युवक थाने पहुंच गया  अपने पिता की मर्डर का जुर्म कुबूल लिया. लड़का जब थाने पहुंचा तो उसके हाथ ओर कपड़ों में खून लगा था. घटना के बाद से किशोर की मां लापता है.

पुलिस ने बताया कि किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. महिल की तलाश की जा रही है. पुलिस लड़के को उसके घर घटना स्थल पर लेकर गई तो  देखा कि उसकी पिता खून से नहाया लेटा है  मौके पर कुल्हाड़ी और पत्थर भी पड़ा है. पुलिस की प्राथमिक जाँच में पता चला है कि आरोपी पिता आए दिन अपनी पत्नी की पिटाई करता रहता था. आठ वर्ष पहले उसने महिला से विवाह भी की थी.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!