रोहित शर्मा का बड़ा बयान, इस खिलाडी को बताया डांसर

कुलदीप यादव  युजवेंद्र चहल दोनों को लगता है कि मौजूदा टी-20 टीम में शिवम दुबे सबसे बेकार डांसर हैं. टीम इंडिया की इस स्पिन जोड़ी ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित शर्मा को एक साक्षात्कार दिया.

हर सवाल का जवाब एक लाइन या एक शब्द में देना था. आमतौर पर युजवेंद्र इस तरह के साक्षात्कार ‘चहल टीवी’ के नाम से करते हैं. इस बार उन्हें जिम्मा मिला जवाब देने का  उनके सहयोगी थे कुलदीप यादव.

रोहित ने चहल  कुलदीप से पहला सवाल किया. पूछा- इस टीम में सबसे बेकार डांसर कौन है? दोनों ने एकमत से शिवम दुबे का नाम लिया. दूसरा सवाल था- किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना कठिन होता है. कुलदीप ने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव  चहल ने रोहित शर्मा का नाम लिया. चहल के मुताबिक, रोहित अगर 20 या 25 रन पर खेल रहे हों तो उन्हें गेंदबाजी करना बेहद कठिन है क्योंकि इसके बाद वेमैदान के किसी भी हिस्से में बड़े शॉट लगा सकते हैं.

शमी का हेयर स्टाइल सबसे खराब: चहल
रोहित ने पूछा- टीम इंडिया या सपोर्ट स्टाफ में सबसे बेकार हेयर स्टाइल किसका है? चहल के मुताबिक, मोहम्मद शमी हेयर स्टाइल के मुद्दे में फिसड्डी हैं. वहीं, ‘चाइनामैन’ कुलदीप को बॉलिंग कोच भरत अरुण का हेयर स्टाइल सबसे बेकार लगता है. इसके बाद मुंबई इंडियंस के कैप्टन ने दोनों स्पिनर्स से किसी एक प्लेयर की मिमिक्री यानी नकल उतारने को कहा. युजवेंद्र ने रोहित के सामने उनकी ही मिमिक्री की. कुलदीप ने बताया कि मोहम्मद शमी किस तरह बात करते हैं. जाते-जाते एक सवाल चहल ने रोहित से किया. पूछा- आप क्लीन शेव क्यों हो गए हैं. जवाब में इस ओपनर ने कहा- मेरी बेटी समायरा को शेव पसंद नहीं है, इसलिए क्लीन शेव करना पड़ा.