Entertainment

नवंबर में शुरू करेंगे पिता डेविड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग? वरुण धवन का गोवा शेड्यूल तय

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल हनी बन्नी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वरुण के साथ इस सीरीज में सामंथा रुथ प्रभु धमाकेदार एक्शन करती नजर आएंगी। इस सीरीज के अलावा वरुण इन दिनों एक और फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसका नाम ‘है जवानी तो इश्क होना है’ बताया जा रहा है।

रोमांटिक फिल्म का नाम होगा..
रोमांटिक-कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जदह बना चुके वरुण धवन लगातार कई फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उनकी कई आगामी फिल्में हैं, जिनका प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि वरुण अपने प्रशंसकों के पसंदीदा अभिनेता हैं और उनके बीच अपनी खास जगह रखते हैं। वरुण इस समय सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। उनके पास बेबी जॉन से लेकर सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी तक कई फिल्में हैं। हो सकता है कि अब नरुण नवंबर में अपने पिता और फिल्म निर्देशक डेविड धवन की रोमांटिक कॉमेडी का गोवा शेड्यूल शुरू करेंगे। इस फिल्म का नाम है जवानी तो इश्क होना है बताया जा रहा है।

गोवा में होगी शूटिंग
वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म है जवानी तो इश्क होना है की शूटिंग 6 नवंबर को गोवा में शुरू होगी। गोवा शेड्यूल के बाद, डेविड ने मुंबई में एक महीने का कार्यक्रम तय किया है। महबूब स्टूडियो में एक सेट बनाया जाएगा, जहां वे दिसंबर के बीच तक इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। हो सकता है कि अगले साल की शुरुआत में इसके कुछ सींस की शूटिंग विदेशी में की जा सकती है।

फिल्म है जवानी तो इश्क होना है?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रमेश तौरानी के प्रोडक्शन की इस फिल्म का नाम है जवानी तो इश्क होना है रखा गया है। यह एक अनोखा शीर्षक है, जो उस दुनिया से मेल खाता है जिसे डेविड धवन वरुण धवन, मृणाल ठाकुर और श्रीलेला के साथ बनाना चाहते हैं। यह तीनों के प्रेम त्रिकोण के साथ एक मजेदार पारिवारिक मनोरंजन फिल्म साबित होगी।

बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक डेविड धवन की सभी कॉमेडी फिल्मों की तरह, यह भी शानदार कॉमेडी-रोमांटिक फिल्म होगी, जिसमें वरुण धवन फिर से कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में वरुण की प्रेमिका की भूमिका निभाने के लिए श्रीलीला को चुना गया है। काम की बात करें तो वरुण धवन सामंथा रूथ प्रभु के साथ सिटाडेल में नजर आएंगे। राज और डीके द्वारा निर्देशित, सिटाडेल इसी नाम की अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का भारतीय रूपांतरण है, जिसे निर्देशक जोड़ी, रुसो ब्रदर्स ने बनाया था। यह सीरीज 7 नवंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

Related Articles

Back to top button