Utter Pradesh

माफिया अतीक के बेटे के नाम से इंस्टाग्राम पर बनाई गई प्रोफाइल, पोस्ट किए जा रहे अतीक-अशरफ के फोटो

प्रयागराज:  माफिया अतीक अहमद का बेटा अली जेल की सलाखों के पीछे है। यहां तक कि पिता-चाचा की मौत के मामले में बयान देने की बात पर भी वह खामोशी ही ओढ़े रहा। हालांकि, उसके नाम से बनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल सोशल मीडिया पर लगातार हुंकार भर रही है। इसमें अतीक-अशरफ एंड कंपनी के साथ ही मुख्तार-शहाबुद्दीन की तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं, जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

अली जुलाई 2022 से जेल में है। एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में उसने सरेंडर किया और तब से वह जेल में बंद है। अतीक-अशरफ हत्याकांड में न्यायिक आयोग की ओर से बुलाए जाने के बाद भी उसने बयान देने से इन्कार कर दिया। हालांकि, उसके नाम से बनी इंस्टाग्राम आईडी चर्चा का विषय बनी हुई है। अली बॉस 786 नाम से दिसंबर 2022 में बना यह अकाउंट अली के जेल जाने के बाद भी लगातार सक्रिय है। इस पर लगातार अतीक के साथ उसके बेटों उमर, अली, अहजम व अबान के साथ भाई अशरफ की तस्वीरें, वीडियो और रील पोस्ट की जा रही हैं।

खास बात यह है कि इसमें मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन की तस्वीराें से बनाई गईं रील भी डाली गई हैं। इस अकाउंट से अब तक 400 से ज्यादा रील पोस्ट की जा चुकी हैं और इस पर कुल 1.33 लाख फॉलोअर हैं। इनमें से कुछ रील में शायरी भी लिखी गई है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि इस अकाउंट को कौन संचालित कर रहा है। हालांकि, शहर में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर कौन है जो अली के नाम से अकाउंट संचालित कर रहा है।

एक ही नाम से चार अकाउंट

एक खास बात यह भी है कि अली बॉस 786 नाम से कुल चार इंस्टाग्राम अकाउंट संचालित किए जा रहे हैं। हर अकाउंट में नाम के अक्षरों में कुछ हेरफेर है। हालांकि, सबसे ज्यादा फॉलोअर उपरोक्त अकाउंट के ही हैं। इस अकाउंट से एक यूट्यूब चैनल को भी लिंक किया गया है जो इसी साल जनवरी में बनाया गया है। इस पर अतीक एंड कंपनी के कुल 43 वीडियो पोस्ट किए जा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button