Breaking News

इस देश में हाईवे पर अचानक होने लगी नोटों की बारिश जिससे हो गया पूरा हाईवे जाम लोग…

एक बख्तरबंद ट्रक हाईवे से गुजर रहा था, इसी दौरान अचानक ही इसका दरवाजा खुल गया। इसके बाद पूरे हाईवे पर नोटों की बारिश सी होने लगी। बस फिर क्या था हाईवे पर गुजर रही गाड़ियां जगह-जगह रुकने लगी और उन गाड़ियों में बैठे लोग सड़क पर बिखरे नोटों को एकट्ठा करने में जुट गए।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सड़क के किनारे कारों की लंबी लाइन खड़ी नजर आ रही है, वहीं इन गाड़ियों के ड्राइवर सड़क पर गिरे नोटों को उठाते नजर आ रहे हैं।

loading...

अचानक ट्रक का दरवाजा खुला और बरसे नोट

ये पूरा घटनाक्रम अमेरिकी राज्य जॉर्जिया के अटलांटा में सामने आया है। बताया जा रहा कि मंगलवार की रात पैसों से भरा एक बख्तरबंद ट्रक हाईवे से गुजर रहा था इसी दौरान सड़क पर इसका दरवाजा खुल गया। दरवाजा खुलते ही ट्रक में रखे हजारों नोट बाहर उड़ गए और पूरी सड़क पर बिखर गए। हाईवे पर इस तरह से नोटों की बारिश को देखकर वहां से गुजर रहे कई लोगों इसे उठाने में जुट गए। उन्होंने हाईवे पर ही अपनी गाड़ी रोककर इन्हें बीनना शुरू कर दिया।

बीच सड़क गाड़ी खड़ी करके नोट उठाने लगे लोग

पूरे वाकये की जानकारी डनवुडी पुलिस विभाग ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि पिछली रात लगभग 8:00 बजे, डनवुडी अधिकारियों ने I-285 पश्चिम और एशफोर्ड डनवुडी रोड इलाके में सड़क पर पैसे गिरने के घटना की जानकारी दी।” 911 पर कॉल करने वालों ने बताया कि 15 से ज्यादा वाहन सड़क पर खड़े हो गए और लोग हाईवे पर पैसे उठाने जुटे गए।

क्या हाईवे पर नोट उठाने वालों पर होगी कार्रवाई

फेसबुक पोस्ट में पुलिस विभाग ने आगे बताया, “जब हमारे अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक बड़ी गाड़ी खड़ी है। इस गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी चलाते समय इसके साइड का दरवाजा अचानक ही खुल गया, जिससे कई नोट उड़ गए। हालांकि अधिकारियों और ट्रक में शामिल क्रू मेंबर्स ने कुछ सौ डॉलर इकट्ठे कर लिए। हालांकि बहुत से नोट राहगीरों के हाथ लगे, जिन्होंने सड़क पर उड़ रहे नोटों को उठाने के लिए गाड़ियां बीच हाईवे पर ही खड़ी कर दी।”

देखिए, हाईवे पर नोटों की बारिश का पूरा

पूरे मामले में अधिकारियों ने बताया कि जो भी राहगीर नोट बीन कर ले गए हैं उनकी पहचान करके कार्रवाई किया जाएगा। अभी ये देखना है कि जिनके पास से नोट बरामद होंगे उनके खिलाफ चोरी का भी मामला दर्ज किया जा सकता है। फिलहाल ये ट्रक से उड़ी राशि कितनी रही होगी, वर्तमान में इसकी स्पष्ट तौर पर कोई जानकारी नहीं है। इस घटना के दौरान गनीमत यही रहा कि किसी को कोई चोट नहीं आई।”

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!