Breaking News

नवाज शरीफ को सजा सुनाने वाले जज ने दवाब में आकर दी सजा, जारी हुआ ऐसा वीडियो क्लिप

भ्रष्टाचार के आरोपों में सजा काट रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सजा सुनाने वाले जज को लेकर नई बात सामने आई है. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने एक वीडियो क्लिप जारी कर यह दावा किया है कि नवाज शरीफ को अप्रत्यक्ष दबाव के तहत सजा दी गई थी.

मरियम की ओर से जारी किए गए वीडियो में जज यह बात बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि वह पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सजा सुनाना नहीं चाहते हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए मजबूर हैं.

loading...

दवाब में आकर दी गई नवाज को सजा

मरियम ने यह भी कहा कि ‘सबूत’ के बाद उनके पिता शरीफ को जेल में रखना अब एक अपराध होगा, उन्होंने आरोप लगाया कि नवाज शरीफ को सजा ‘छिपे हुए चेहरों के अत्यधिक दबाव’ में आकर दी गई हालांकि मरियम के इस दावे को रविवार को पीठासीन न्यायाधीश अरशद मलिक ने खारिज कर दिया है.

लाहौर में मरियम ने कहा कि जिसके कारण उनके पिता को दोषी ठहराया गया और जेल की सजा हुई, उस मुकदमे के संबंध में संपूर्ण न्यायिक प्रक्रिया में गंभीर रूप से समझौता किया गया. उन्होंने वीडियो भी चलाया जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वीडियो में शरीफ का एक वफादार प्रशंसक नसीर भट्ट और मलिक के बीच में बातचीत है जिसे पिछले साल दिसंबर में अल अजिजिया स्टील मिल भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में सात साल की जेल और फ्लैगशिप इनवेस्टमेंट मामले में बरी किया था.

मरियम ने मांगा इमरान खान का इस्तीफा

डॉन न्यूज के मुताबिक, विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन)की उपाध्यक्ष ने मंडी बहाउद्दीन में रविवार मध्यरात्रि एक रैली में अपने भाषण में खान को संबोधित करते हुए कहा, “अपना इस्तीफा दीजिए. घर जाइए.” जेल रोड पर हुई रैली में अपने संबोधन में मरियम ने दावा किया कि नवाज रिहा हो जाएंगे, और एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन इस बार पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली होंगे. अपने संबोधन में उन्होंने दावा किया कि ‘नवाज को रिहा कर दिया जाएगा और वह एक बार और प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन इस बार पहले से ज्यादा शक्तिशाली.’

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!