Breaking News

मुस्लिम रिश्ते को लेकर चर्चा में आया रोशन परिवार, ऋतिक रोशन ने लिया ये फैसला

बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन की बहन इन दिनों अपने मुस्लिम रिश्ते को लेकर चर्चा में है।जहां एक तरफ ऋतिक सुपर30 की रिलीजिंग को लेकर सुर्खियो मे है तो वही दूसरी तरफ परिवार के इस मसले की वजह से वो लगातार चर्चा का कारण बन बैठे है।पिछले दिनों ही ऋतिक की बहन सुनैना ने रोशन परिवार पर कड़े आरोप लगाये थे।और वही कंगना के सपोर्ट में आने की बात कही थी।इस दौरान सुनैना नै ऋतिक और राकेश रोशन पर भी हिंसा के आरोप लगाये थे।

इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए यह जानकारी दी कि वह नरक जैसी जिन्दगी जी रही हैं। सुनैना ने अपने भाई रितिक पर उन्हें घर खरीदकर देने का वादा पूरा न करने का भी आरोप लगाया। सुनैना ने अपने पिता पर उन्हें थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाया और कहा कि चूंकि उनका बॉयफ्रेंड मुस्लिम है इसलिए राकेश रोशन ने उस लड़के को आतंकवादी करार दिया है।

loading...

वही अब हाल ही में सुनैना के बॉयफ्रेंड रूहेल अमीन ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी और मीडिया को इस रिश्ते का सच बताया।उन्होंने कहा है कि इस घटना ने एक बार फिर से आज के उदारवादी वक्त में धर्म-जाति जैसी चीजों के पॉलिटिक्स को उजागर किया है, जिनके बारे में समझा जाता है कि ये अब खत्म हो रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि किसी को सिर्फ इसलिए आतंकवादी करार देना कि वह एक खास धर्म से सम्बंध रखता/रखती है, यह बेहद अपमानजनक है और इसकी कड़े शब्दों में निन्दा की जानी चाहिए। सुनैना से अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए रुहेल कहते है कि ‘हम एक-दूसरे से अलग हो गए और फिर सोशल मीडिया के जरिए हम एक बार फिर से जुड़े।’ उन्होंने यह भी कहा कि सुनैना के परिवार ने उनकी इस दोस्ती को मंजूरी नहीं दी। उन्होंने बताया कि इस दोस्ती की जानकारी मिलने के बाद से उनके पैरंट्स ने उनके चारों ओर सिक्यॉरिटी कड़ी कर दी और जब सुनैना ने रूहेल को ये बातें बताईं तो पहले तो उन्हें इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा था और बाद में उन्हें काफी हंसी आई।

रुहेल ने कहा, ‘सिर्फ किसी की पहचान के चलते उसे आतंकवादी करार दे देना स्वीकार नहीं किया जा सकता। केवल धर्म और निवास स्थान की वजह से आप चरमपंथ को परिभाषित नहीं कर सकते। सबसे जरूरी यह है कि हमें ऐसे जाहिल नजरिया के खिलाफ खड़े होना होगा, जो कि उनका भी नजरिया है।’ रूहेल ने बताया कि सुनैना अपनी जिंदगी को एक नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि उनका परिवार उनके फैसले को सपॉर्ट करे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि जहां रोशन परिवार में रितिक का शादी सुज़ैन से हुई थी, जो कि खुद मुस्लिम हैं तो उन्हें इससे परेशानी क्यों है? इसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘हर कोई यहां इस विडम्बना को देख सकता है।’ ऐसे में अब सुनैना का ये प्यार आगे क्या मोड़ लेता है देखना बाकि है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!