Breaking News

जानिए कैसे मध्य प्रदेश में वाट्सएप ग्रुप के जरिये चल रहा था देह व्यापार का धंधा

मध्य प्रदेश के इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई कर देह व्यापार का खुलासा किया है। सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका सहित 5 महिलाओं और 4 युवकों को पकड़ा है।

हीरा नगर थाना प्रभारी राजवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार देर शाम प्राइम सिटी कॉलोनी से स्थित किराए से रहने वाली एक महिला के घर पर छापा मारा, जहां से देह व्यापार में लिप्त 5 युवतियां और 4 पुरुष ग्राहकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि करीब 2 माह से महिला इस घर में सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। सभी युवतियां इंदौर की ही रहने वाली है। आर्थिक तंगी के कारण वह कार्य कर रही थी।।

loading...

सूचना पेटी में मिली थी शिकायत

एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक पुलिस को बापट चौराहे की सूचना पेटी में शिकायत मिली थी कि प्राइम सिटी कॉलोनी में एक महिला सेक्स रैकेट चलाती है। इस पर हीरा नगर थाने की एसआई सुमन तिवारी की टीम को वहां भेजा गया तो मकान नंबर 64 में सेक्स रैकेट चलने का खुलासा हुआ। इसका संचालन 37 वर्षीय महिला कर रही थी। सेक्स रैकेट में जवाहर मार्ग निवासी संजय रायकवार, परदेशीपुरा निवासी अंकित वाडिया, प्राइम सिटी निवासी नंदकिशोर करोरिया और प्रिंस सिटी निवासी प्रिंस कुमार सिंह और अन्य को पकड़ा गया है। इनके पास से 24 हजार रुपए और अन्य सामग्री मिली है।

ग्राहकों को वाट्सएप ग्रुप पर भेजते तस्वीर

पुलिस के अनुसार रैकेट की संचालक महिला अपनी बेटी और दामाद की मदद से वाट्सएप ग्रुप पर युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजती थी। सभी युवतियां स्थानीय ही हैं। ये महिला के कॉन्टेक्ट में रहती थीं। फोन आने पर फ्लैट पर पहुंच जाती थीं लेकिन थाने के ठीक पास चल रहे देह व्यापार से पुलिस कि मिलीभगत होने की भी शंका जताई जा रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!