Breaking News

आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान की करारी शिकस्त के बाद पाक का हुआ ये हाल, सरफराज ने…

क्रिकेट विश्व कप के मुकाबले में एक बार फिर से पाकिस्तान को भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ओपनर रोहित शर्मा के एक और लाजवाब शतक की बदौलत भारत ने रविवार को आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान को 89 रन से करारी शिकस्त दी।

इसके साथ ही उसने विश्व कप में अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ विजय अभियान 7-0 पर पहुंचा दिया। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टीम के खराब प्रदर्शन की बात को मानते हुए कहा कि टीम ने खेल के सभी स्तर में कमजोर प्रदर्शन किया। आपको बता दें 1992 से वल्र्ड कप में भारत के हाथों पाकिस्तान की यह सातवीं हार थी।

loading...

सरफराज ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि फखर जमान और बाबर आजम ने टीम को एक अच्छी शुरुआत दी लेकिन वे अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ एक खिलाड़ी की बात नहीं करूंगा यहां पूरी टीम ने खराब प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि यहां एक खिलाड़ी की बात नहीं है आज के मैच में हमने खेल के सभी स्तरों में अपनी एबिलिटी के हिसाब से बुरा प्रदर्शन किया जिसके कारण हम हार गए। उन्होंने कहा कि हमने बालिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों ही फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के कप्तान बारिश होने के अंदेशे से टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए निमंत्रण दिया।

भारत की शानदार शुरुआत रही और शिखर धवन की जगह टीम आए केएल राहुल ने रोहित शर्मा का अच्छा साथ दिया। रोहित ने शानदार 140 रन की पारी खेली वहीं राहुल ने 78 गेंदों में 57 रन की पारी खेली। दोनों ओपनर बल्लेबाजों के आउट होने के बाद कप्तान कोहली ने 77 रन बना जिसके कारण पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 336 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

बाबर आजम और फखर जमान की शतकीय साझेदारी को देखकर लग रहा था कि पाकिस्तान भारत को टक्कर देगा लेकिन चाइनामैन कुलदीप यादव के ब्रेक- थ्रू दिलाने के बाद पाकिस्तान की पूरी टीम लखड़ा गई और उसे हार का सामना करना पड़ा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!