Breaking News

कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम योगी ने लगाई अफसरों को फटकार

एक सप्ताह से सूबे में बदमाशों के कानून-व्यवस्था को लगातार चुनौती देने से सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर बेहद कठोर हो गए. डीजीपी ओपी सिंह औरचीफ सेक्रेटरी अनूप चंद्र पाण्डेय सहित गृह विभाग के शीर्ष अधिकारियों को उन्होंने तलब करने के बाद कठोर लहजे में चेतावनी दी.

खराब कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की फटकार का प्रभाव दिखने लगा है. अब प्रदेश के आला पुलिस ऑफिसर हरकत में आ गए. पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह ने कल देर रात हजरतगंज कोतवाली का निरीक्षण किया. इस दौरान वहां पर उन्होंने अपराध कंट्रोल को लेकर एक अहम मीटिंग भी की.

loading...

डीजीपी ओपी सिंह ने कल हजरतगंज में पुलिस अधिकारियों के साथ ट्रैफिक समेत कई मुद्दों पर मीटिंग की. इस मीटिंग में डीजीपी के साथ एडीजी, एसएसपी  आलाअधिकारी समेत तमाम ट्रैफिक पुलिसकर्मी उपस्थित रहे.

डीजीपी ने बोला कि ट्रैफिक मैनेजमेंट पर पुलिसकर्मी किसी तरह की कोताही नहीं बरतें. उन्होंने बोला कि हेलमेट से जुड़े नियमों का सख्ती से पालन किया जाए.

डीजीपी ने बोला कि ट्रैफिक नियमों को तोडऩे वालों के विरूद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया जाए. उन्होंने बोला पुलिस ई चालान, उत्तर प्रदेश ट्रैफिक एप का प्रयोग करे. पुलिस को आदेश दिया गया है कि चौक चौराहों पर लगातार चेकिंग की जाए. अब अपराध कंट्रोल पुलिस का प्रमुख लक्ष्य है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!