Breaking News

जब शादी के अगले ही दिन पति के मोबाइल पर आया पत्नी का रेप वीडियो तब

बरेली में एक लड़की से रेप करने और उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने लड़की की शादी के अगले ही दिन आपत्तिजनक वीडियो उसके पति को भेज दिया. इसके बाद पति ने लड़की को घर से निकाल दिया.

बताया जाता है कि शादी से कुछ दिनों पहले पीड़ित अपनी एक सहेली के घर गई थी. वहीं पर सहेली के भाई ने चाय में नशा देकर युवती के साथ रेप किया. इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया. लेकिन शादी के अगले रोज जैसे ही पति को अपने फोन पर आपत्तिजनक वीडियो मिला, उसने पत्नी को घर से निकाल दिया.

loading...

पति द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता ने सिरौली थाने में लिखित शिकायत की. लेकिन सिरौली थाने के इंस्पेक्टर सोमप्रकाश ने आरोपी को शांति भंग में चालान करके छोड़ दिया. इसके बाद पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत एसएसपी मुनिराज से की. एसएसपी ने मामले की जांच करवाई और सिरौली इंस्पेक्टर की लापरवाही सामने आने पर उसे सस्पेंड कर दिया.

एसपी ग्रामीण संसार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. वहीं, पीड़िता ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!