Breaking News

एडल्ट मूवीज में काम कर रही इस ऑस्ट्रेलियन स्टार महिला ने खोला ब्लू फिल्म का राज़

पोर्न मूवीज देखने वाले लोग इसके पीछे की हकीकत से अनजान रहते हैं। उन्हें शायद नहीं पता है कि इन मूवीज को शूट करने के दौरान पोर्न एक्टर-एक्ट्रेस के शरीर का जमकर शोषण किया जाता है।

35 साल की ऑस्ट्रेलियन पोर्न स्टार मैडिसन मिसिना ने बीते साल एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इन एडल्ट मूवीज में महिलाओं के शरीर का शोषण किया जाता है। जैसा आम लोग सोचते हैं, पाेर्न मूवीज की दुनिया उससे बिल्कुल उलट होती हैं। हम मशीनों की तरह काम करते हैं…

loading...

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड को दिए इंटरव्यू में मैडिसन ने बताया कि दो लोगों के बीच सबसे निजी संबंधों को इस तरह कैमरे के सामने पेश करना आसाना नहीं होता। हम एक तरह से मशीन की तरह काम करते हैं, ये अनुभव अकल्पनीय होता है। कई बार बेहद दर्दनाक।

18 साल से पोर्न इंडस्ट्री में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी मैडिसन ने आगे कहा, ”कैमरे को सही शॉट देने के चक्कर में हम अपने शरीर का कुछ ज्यादा इस्तेमाल कर बैठते हैं, जो हमें बहुत तकलीफ देता है, जाहिर है कि सही शॉट लेने के लिए हमें कई बार हमें कुदरती तौर पर अन-नेचुरल शॉट भी देने पड़ते हैं। इसकी वजह से बेहद दर्द होता है।”

साथ ही हमारे अंडाशय और गर्भाशय पर इसका बहुत बुरा असर होता है। कई बार किसी पोर्नस्टार को गर्भाशय में गांठ होती है तो शूटिंग के दौरान फूट जाती है। ऐसे में अगर दर्द भी हो रहा होता है, तो कट नहीं किया जा सकता। क्योंकि मूवी में लंबे सीन शूट किए जाते हैं।

बताया गया कि किसी भी फिल्म की शूटिंग से पहले प्रस्तावित स्क्रिप्ट के हिसाब से फोटोग्राफी की जाती है। जिससे शूट किए जाने वाले सीन हमें याद हो जाएं। फोटोग्राफी के कई घंटों के बाद हम असली शूट कि लिए तैयार होते हैं, जो सुबह से शाम तक चलता है।

मैडिसन ने अपने अनुभव बताते हुए कहा। एक गर्ल पोर्नस्‍टार को सुबह 9 बजे उठना पड़ता है। और घर से तैयार होकर 10 से 11 बजे तक स्टूडियो पहुंचना होता है। वहां कागजी कार्रवई के बाद 1 घंटे तक हेयर और मेकअप में टाइम लग जाता है। 12 बजते ही सोलो फोटोग्राफी होती है और पोर्न स्टार को सबके सामने अंग प्रदर्शन करना होता है। उस दौरान स्टूडियो में क्रू समेत दो दर्जन से ज्यादा लोग होते हैं। फोटोग्राफी होने तक मेल एडल्ट स्टार शूटिंग के लिए पहुंच जाता है। फिर 2 घंटे तक मूवी शूट की जाती है, कई बार सही सीन नहीं मिलने पर बार-बार दोहराया जाता है। ऐसे में कई बार शाम हो जाती है। शूट खत्म होने के बाद दोबारा फोटोग्राफी करके दिन का काम खत्म होता है। इसमें 12 घंटे भी हो जाते हैं।

एडल्ट स्टार ने कहा कि हर पोर्न मूवी में एडल्ट स्टार्स तरह-तरह की दवाईयां खाते हैं। कुछ स्टार्स दर्द की दवा खाते हैं, तो ज्यादातर मेल स्टार्स वियाग्रा जैसी दवा लेते हैं। कुछ कॉन्फिडेंस के लिए हमेशा नशे में रहते हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!