Breaking News

यहाँ बिहार के चार विधायक लड़की के साथ जबरन अश्लील तरीके से ये करते हुए वीडियो में कैद, जानिये क्या है मामला

मणिपुर में स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायकों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि विधायक शराब के नशे में चूर एक लड़की के साथ जबरन नाचते हुए नजर आ रहे हैं. यह मामला इंडिया-म्यांमार बॉर्डर के मोरेह टाउन का है.

एनडीए सरकार के ईस्ट पॉलिसी एक्ट के तहत किए जा रहे विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए बिहार से विधायकों की यह टीम 1 जून को मोरेह टाउन पहुंची थी. ऐसा कहा जा रहा है कि इन विधायकों को मणिपुर विधानसभा से जुड़े कर्मचारियों द्वारा गाइड किया गया था.

loading...

वहीं जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि ये विधायक लड़की के साथ जबरन अश्लील तरीके के साथ डांस कर रहे हैं. लड़की की उम्र कम बताई जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, बिहार के ये विधायक लड़की के कंधे पर जबरन हाथ रख रहे हैं और इससे असहज होकर लड़की उनके हाथ को हटाने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही है.

मोरेह टाउन बना सेक्स डेस्टिनेशन

रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां पर कई वीआईपी और वीवीआईपी इस बॉर्डर टाउन को सेक्स डेस्टिनेशन के रूप में देखते हैं. सबूतों के आभाव में यह घटनाएं कभी सामने नहीं आती. यह पहली बार है जब मोरेह में आए वीआईपी और वीवीआईपी लोगों की करतूत का खुलासा हुआ है.

विधायकों पर हो कार्रवाई

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इन विधायकों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. ये जनता के प्रतिनिधि हैं और इस तरह से शराब पीकर किसी लड़की के साथ अश्लील हरकत करना कानूनी रूप से गलत हैं. वहीं आरजेडी, बीजेपी और जदयू को भी अपनी पार्टी के इन विधायकों पर कार्यवाही करनी चाहिए, क्योंकि ये जनप्रतिनिधि विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए मणिपुर गए थे और वहां जिस तरह की करतूत इन्होंने करके दिखाई है, उसके बाद इनकी पार्टियों की भी जवाबदेही बनती है.

विधायकों के इस वीडियो के सामने आने के बाद यह सवाल भी खड़ा होता है कि मोरेह टाउन में ऐसी कितनी ही लड़कियां और महिलाएं होंगी, जो कि इन वीवीआईपी लोगों की अश्लीलता का शिकरा बनी होंगी. सबसे अहम बात तो यह है कि इस घटिया कारनामें में मणिपुर सरकार के कुछ लोग भी शामिल हैं. मणिपुर सरकार को भी इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मामले में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

साभार : TV9 भारतवर्ष

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!