Breaking News

औनलाइन एप पर अजनबी पुरुष के साथ ये काम करती थी पत्नी, पति ने रोका तो दी तलाक की धमकी…

आज के समय में कई एप हैं जो जमकर पॉपुलर हो रहे हैं। ऐसे में इन एप्स के कारण क्राइम के मामले भी बढ़ रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में एक मामले में एक पत्नी किसी दूसरे आदमीके साथ औनलाइन एप पर गाना गाती थी,

जिसकी वजह से उसका पति परेशान रहता था व उसने इस बारे में पुलिस परामर्श केंद्र से मदद मांगी तो मामला सुधरने की बजाय व बिगड़ गया। जी हाँ, बताया गया है कि जब पुलिस कंट्रोल रूम में मामले की सुनवाई हुई तो पत्नी पति पर गुस्सा हो गई व बोला कि” यदि तुम मुझे रोकोगे तो मैं तुम्हें तलाक दे दूंगी। ” वहीं मामला बिगड़ने के बाद ये बात पुलिस को बुलाने तक पहुंच गई व उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे ।

loading...

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दमोह में रहने वाले एक पति ने पुलिस परामर्श केंद्र में रिपोर्ट दर्ज कराई थी व उसने अपनी रिपोर्ट में बताया गया कि, “उसकी पत्नी मोबाइल पर किसी दूसरे आदमी के साथ गाना गाती है व वह आदमी उसे चैट पर आपत्तिजनक मैसेज करता है । पति ने पत्नी से मना किया तो उसने टकराव प्रारम्भ कर दिया । ” वहीं इस मामले में टकराव ज्यादा बढ़ गया तो दोनों को परामर्श केंद्र भेजा गया जहाँ पत्नी ने समिति सदस्यों के सामने बोला कि “मेरा पति मुझे औनलाइन एप पर गाना गाने से रोकता है, जबकि मैं बहुत दिनों से ऐसा कर रही हूं । ”

वहीं पति ने असहमति जताई कि मेरी पत्नी जिस आदमी के साथ गाना गाती है, वह उसे आपत्तिजनक मैसेज करता है । मेरी पत्नी मोबाइल चलाना बंद नहीं कर रही है । इस वजह से मेरे परिवार में रोज झगड़े होते हैं । मेरी 17 वर्ष की बेटी व 15 वर्ष का बेटा भी बहुत परेशान रहता है । इस मामले में सदस्यों ने स्त्रियों को समझाया कि वह ऐसा ना करें, लेकिन पत्नी सदस्यों की बात मानने के लिए तैयार नहीं हुई व उसने अपने पति को कह दिया कि “मैं गाना गाना बंद नहीं करूंगी । मैं तुम्हें चाहे तलाक दे दूंगी । ” अब पुलिस ने इस मामले को न्यायालय भेजा है ।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!