Breaking News

अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पार्टी के विरूद्ध किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग, अब होगा ये…

भाजपा से अलग होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने चुनाव प्रचार थमने से अच्छा पहले पार्टी के विरूद्ध अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. साथ ही अपने भड़काऊ सम्बोधन में कार्यकर्ताओं को उकसाया भी है.

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सातवें चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंच से खुलेआम बीजेपी के विरूद्ध गाली-गलौच की. उन्होंने भाजपाइयों को जूते मारने का एलान ही नहीं किया, बल्कि भाषा की मर्यादा लांघते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने से भी गुरेज नहीं किया.

लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी के साथ सीट बंटवारे पर बात न बनने पर मंत्री पद से त्याग पत्र देने का दावा करने वाले राजभर के सामने आए वीडियो में वह भाषा के निम्न स्तर तक पहुंच गए. शुक्रवार को मऊ जिले की एक चुनावी जनसभा के इस वीडियो में उन्होंने कार्यकर्ताओं  समर्थकों को उकसाने के लिए ऐसी कई बातें बोली हैं, जिन्हें लिखा नहीं जा सकता है.

loading...

ओम प्रकाश राजभर ने दिया ये बयान

ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन पर सवाल खड़ा किए  पहले भाजपाइयों के विरूद्ध कार्यकर्ताओं में जोश भरा  फिर 10 जूता मारने की बात करते हुए गालियां प्रारम्भकर दीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है.
2017 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन कर लड़ी सुभासपा ने पूर्वांचल सहित प्रदेश की करीब तीन पंजीकृत न सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार के सामने आक्रामक रुख के तौर पर उनकी बदजुबानी जब-तब सामने आती रही है.
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!