Breaking News

मसाज पार्लर में चलते है ऐसे धंधे, जरुर जानिये कहीं गल्ती से फंस ना जाये आप भी

आज की भाग-दौड़ भारी जिन्दगी में इंसान दो पल के आराम के लिए कुछ भी करने को तैयार है. आज के समय में लगभग हर बड़े शहर में मसाज पार्लर खुल गए हैं, जहां लोगों के शरीर का मसाज किया जाता है.

आज भी गांवों में लोग घर पर ही अपनी मसाज करवा लेते हैं. जिन लोगों के पास ज्यादा पैसा होता है वह इस देश में ना करवाकर थाईलैंड मसाज कराने के लिए जाते हैं. आपको बता दें थाईलैंड मसाज के लिए सबसे प्रसिद्ध जगह है.

loading...

खैर आज के समय में जितने पैसे वाले हैं, सब मसाज कराने के लिए मसाज पार्लर में जाते हैं. कई बार वो इन्ही मसाज पार्लरों में होने वाले गलत धंधे में फंस जाते हैं, जिसके लिए उन्हें बाद में पछताना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे एक लड़का मसाज करवाने के लिए एक पार्लर में जाता है. लेकिन वहां पर उसके साथ जो होता है, वो किसी को भी हैरत में डाल सकता है.
इस वीडियो में लड़की, लड़के को बैठने के लिए कहती है और अपने कपड़े उतारकर उसके हाथ में मालिश करने लगती है, लड़की उसका हाथ जोर से पकड़ी रहती है. तभी पार्लर में पुलिस आ जाती है और लड़की कहने लगती है कि यह लड़का मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था. लड़का लाख कहता है कि उसने कुछ भी नहीं किया, लेकिन पुलिस मानने को तैयार नहीं होती है.

यह वीडियो समाज में चल रही घटनाओं की एक सच्ची तस्वीर दिखाता है. अगर आप भी कभी मसाज पार्लर में जाएं तो इस बात का खास ख्याल रखें कि आपके साथ भी ऐसी कोई घटना ना हो जाए.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!