Breaking News

एयर होस्टेज ने किया खुलासा, विमान में सवार महिला और पुरुष बाथरूम में करने लगे गन्दा काम

गैटविक एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले वर्जिन अटलांटिक विमान के क्रू को एक बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब विमान में सवार एक महिला और पुरुष बाथरूम में सेक्स करते पाए गए। हैरानी की बात यह है कि ये दोनों विमान में चढ़ने से पहले एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे। वर्जिन अटलांटिक के मुताबिक, अब महिला को हमेशा के लिए बैन कर दिया गया है।
विदित हो कि 13 मार्च को यह विमान गैटविक एयरपोर्ट से मेक्सिको के कानकुन एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ था। यह फ्लाइट 11 घंटे की थी। महिला ने पहले अनजान युवक को चूमा और फिर दोनों इकॉनमी क्लास के बाथरूम में चले गए। थोड़ी देर बाद ही विमान में मौजूद स्टाफ ने बाथरूम का गेट खटखटाना शुरू किया और जब दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।
पास में ही बैठे एक शख्स ने ‘द सन’ को बताया, ‘वह दोपहर 12.30 बजे विमान में पूरी तरह से नशे में धुत होकर चढ़ी थीं। वह काफी फ्रेंडली थी। उन्होंने मुझसे और मेरे दोस्त से पहले बात करने की कोशिश की। इसके बाद महिला की विमान में ही सफर कर रहे एक शख्स से बातचीत हुई और थोड़ी देर बाद वे किस कर रहे थे। कुछ देर बाद ही महिला टॉयलट चली गई और वह शख्स भी उसके पीछे-पीछे गया।’
विमान में सफर कर रहे अन्य यात्री के मुताबिक, ‘सब जानते थे कि क्या हो रहा है क्योंकि वह काफी आवाज कर रही थी।’ एक वीडियो फुटेज देखने से पता चलता है कि बाथरूम से पहले अनजान व्यक्ति निकलता है और बताता है कि महिला बीमार है।
लेकिन विमान के स्टाफ ने शख्स की बात को काटते हुए पूछा कि जब वे दोनों एक-दूसरे को जानते तक नहीं तो एकसाथ बाथरूम में कैसे हैं? जब क्रू दोनों यात्रियों को अलग-अलग सीटों पर बैठाने में कामयाब रहा तो सभी यात्रियों ने इस पर खुशी जाहिर की।
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!