Breaking News

जानिए प्रियंका गाँधी ने इस बात पर कहा अमिताभ बच्चन को ही बना देते प्रधानमंत्री

कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को उत्तरप्रदेश केमिर्जापुर में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी ललितेश त्रिपाठीके समर्थन में रोड शो  नुक्कड़ सभा की. इस दौरानप्रियंका ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ”आपने संसार के सबसेबढ़िया एक्टर को अपना पीएम बना दिया. इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही प्रधानमंत्री बना देते, आपके लिए किसी को कुछ करना तो था नहीं.

प्रियंका ने कहा,”उनके अंदर किसान से बात करने की हौसला क्यों नहीं? क्योंकि, किसान के लिए कुछ नहीं किया. मैं तो कहती हूं वेनेता नहीं एक्टर हैं. अब प्रचार का समय आया तो क्या करें, चुनाव का समय है कुछ न कुछ तो करना है.15 लाख रुपए देने का वादा किया था. बाद में उनके अध्यक्ष ने बोला कि यह तो चुनावी जुमला है.

loading...

किसान सम्मान योजना बीजेपी की नयी कहानी- प्रियंका

  • कांग्रेस महासचिव ने केन्द्र की किसान सम्मान योजना को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, ”चुनाव आ गया तो बीजेपी नेनई कहानीकिसानों के लिए बनाई. यह कहानी है किसान सम्मान योजना. आपके खाते में दो-दो हजार रुपए आएगा. कहां 15 लाख के सपने, कहां दो हजार की असलियत. दो हजार रुपए डाले, पिछले सप्ताह निकलना भी प्रारम्भ कर दिए.
  • प्रियंका ने जनसभा में खड़ी एकमहिला से पूछा कि आपके परिवार में कितने मेम्बर हैं?उसने जवाब दिया- 10. एक रुपया एक के लिए. अब आप बताइए किसान सम्मान योजना है या अपमान योजना. एक रुपए एक मेम्बर के लिए. पीएम की देन किसानों के लिए. इसे कहते हैं किसान सम्मान योजना.

आखिरी चरण में उप्र की13 सीटों पर मतदान

लोकसभा चुनाव के सातवें औरआखिरी चरण में पूर्वी उत्तरप्रदेश की 13 सीटों पर मतदान है. शुक्रवार कोचुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. मिर्जापुर के बाद प्रियंका कुशीनगर में भी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठनेता  पूर्वकेंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह के समर्थन मेंरोड शो करेंगी. आरपीएन सिंहराहुल गांधी के करीबी माने जाते हैं.साल 2009 के लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने यहां से जीत पंजीकृत की थी.

वहीं, मिर्जापुर से कांग्रेस पार्टी ने ललितेश त्रिपाठी परदांव लगायाहै. यहां ललितेश का सीधा मुकाबला गठबंधन के प्रत्याशीरामचरित्र निषाद  एनडीए प्रत्याशीऔर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!