Breaking News

ISIS की गिरफ्त से छूटी महिला ने बताई अपनी दास्ताँ, लाइन में लगकर रोज़ 40-50 लोग बनाते थे संबंध

इराक और सीरिया से आतंकी संगठन आईएसआईएस का लगभग खात्मा हो गया है, लेकिन बीते समय में में इसने वहां जो आतंक मचाया उसके बारे में सोचकर ही इराक और सीरिया के लोगों की रूह कांप जाती है। हाल ही में आईएस की गिरफ्त से छूटकर आई एक महिला ने आईएस आतंकियों की हैवानियत के वो किस्से बताये हैं जिसे सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा।

 

आतंकवादियों के चंगुल से छूटने वाली महिला का नाम फरीद खलफ है। फरीद अब अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही है। उन्हें अब जीवनसाथी मिल गया है और बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। ISIS की गिरफ्त से आने के बाद फरीदा ने जो बताया उसको सुन कर दांत खट्टे हो जाते हैं। उसने बताया की 4 महीने तक उसने अंडरवियर नहीं पहनी क्योंकि उसे तुरंत उतरवाया जाता था। फरीदा ने बताया कि वो 4 महीने आतंकियों की कैद से छूटकर आई है।

loading...

इन चार महीनों में उसके साथ रोज रेप होता था। इतना ही नहीं चार महीने उसे बिना अंडवियर के रखा गया था क्योंकि हर रोज करीब 40-50 बार उसके साथ रेप किया जाता था। उसके साथ वहां और भी लड़कियां थी। फरीदा ने बताया कि उसने कई बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे बचा लिया। फिर एक दिन वो 8 लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई। उसने बताया कि वहां उसके साथ वो सब हुआ जो शायद ही किसी के साथ होता।

आतंकियों ने उसके साथ जानवरों जैसे सुलूक किया। बता दें कि 2014 में ISIS के आतंकियों ने उसे किडनैप कर लिया था। उसके बाद वो उसे मोसूल ले गए। फिलहाल फरीदा अभी ठीक हैं और वो 21 साल की हो गई हैं। साथ ही अपना नया जीवन शुरू करने को तैयरा हैं। इस वक्त वो जर्मनी के रेफ्यूजी कैंप में हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!