Breaking News

वरुण धवन ने की इस बच्‍चे की लाखो रूपए की मदद, जानिए ये है वजह

बॉलिवुड ऐक्‍टर्स फिल्‍मों में बेहतरीन कार्य के अतिरिक्त आम लोगों की मदद के लिए भी जाने जाते हैं. ताजा मुद्दा ऐक्‍टर वरुण धवन से जुड़ा है. वरुण जो कि अब डांस ड्रामा ‘स्‍ट्रीट डांसर 3डी’ में नजर आएंगे, ने हाल ही में एक फेलो डांसर की मदद की.


दरअसल, हिप-हॉप डांसर कार्तिक राजा की टीम के सदस्य  यंग डांसर ईशान को डांसिंग के दौरान गले में चोट लग गई. इसे राजा ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया जिसके बाद वरुण समय निकालकर ईशान के पास पहुंचे.

loading...

ईशान उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैं. उन्‍हें उस वक्‍त गले में चोट लग गई जब वह डबल फ्रंट फ्लिप की प्रैक्टिस कर रहे थे. चोट लगने के बाद उन्‍हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया.

कई डांसरों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ईशान के ट्रीटमेंट के लिए फंड जुटाने की अपील की. ऐसा ही एक पोस्‍ट कार्तिक के अकाउंट पर देखने के बाद वरुण भी मदद के लिए पहुंचे.

वरुण ने कार्तिक से प्राइवेट चैट में पूछा कि वह ईशान की कैसे मदद कर सकते हैं. कार्तिक ने उस चैट को इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘रियल हीरो वरुण धवन. हर वस्तु का ख्‍याल रखने के लिए थैंक्‍यू. इस बच्‍चे को कुछ दिन पहले गले में चोट लगी थी  उसे फाइनैंशल सपॉर्ट की आवश्यकता थी. कम्‍युनिटी के सभी लोगों ने सपॉर्ट किया  फिर वरुण ने इस बारे में जाना. बाकी आप नीचे स्‍क्रीनशॉट में देख सकते हैं. हमें आपको जैसे  हीरोज की आवश्यकता है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!